30 साल बड़े Akshay Kumar संग काम करने पर Manushi Chhillar ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ' मुझे इन चीजों से कोई... '

Manushi Chhillar on 30-year age gap with Akshay Kumar: हाल ही में जूम के साथ बातचीत करते हुए मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने से 30 साल बड़े एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे इन चीजों से खास फर्क नहीं पड़ता है।

Akshay Kumar and Manushi Chhillar

Akshay Kumar and Manushi Chhillar

Manushi Chhillar on 30-year age gap with Akshay Kumar: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) पर इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही हैं। साल 2022 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से मानुषी छिल्लर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर ने पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता का किरदार निभाया था। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी को फैन्स ने भी पसंद किया था। 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) के बाद मानुषी छिल्लर को एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में देखा गया। दोनों फिल्मों में अपने 30 साल बड़े एक्टर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने पर मानुषी छिल्लर ने अब चुप्पी तोड़ दी है।
जूम से बात करें हुए मानुषी छिल्लर ने कहा कि एक सुपरस्टार के साथ कम करना अच्छी बात है। इससे आपको एक नियमित मात्रा में विसिबिल्टी मिलित है। अगर मैं पहली फिल्म की बात करूं तो उसमें उम्र का अंतर था। वो फिल्म में मुझसे सभी चीजें चाहते थे लेकिन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' एकदम अलग है। हमने मार्किंग के लिए गाने किए। उन दोनों गानों में दो लोगों को रखना रहा। मुझे नहीं लगता हिया कि इन चीजों से किसी को कष्ट होना चाहिए। यह कोई लव स्टोरी जैसी नहीं थी।
मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही आने वाले दिनों में फिल्म 'तहरान' में देखा जाएगा। इस फिल्म में जॉन अब्राहम अहम भूमिका में दिखाई देंगे। दिनेश विजन के बैनर तले बनी रही यह फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited