Masti 4 के साथ धूम मचाने आई रितेश, आफताब और विवेक की तिकड़ी, जानिए फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

Masti 4 Announcement: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कॉमेडी फिल्म मस्ती के चौथे पार्ट को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट दे दिया है। अब एक बार फिर फिल्म बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Masti 4 Announcement

Masti 4 Announcement

Masti 4 Announcement: बॉलीवुड फिल्म मस्ती के सीक्वल का इंतेजार सभी कर रहे थे, ऐसे में हर कोई एक बार फिर जोर से हंसने के लिए तैयार था। लेकिन अब इस फिल्म के फैंस के लिए गुड न्यूज आई है, जिसे सुन सभी चौंका जाएंगे। मस्ती के मेकर्स ने फिल्म के चौथे पार्ट की अनाउंसमेन्ट कर दी है सोशल मीडिया पर। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने पोस्ट शेयर कर सभी को एक खुशखबरी दी है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर फिल्म कब और कौंसि स्तरकस्ट संग रिलीज की जाएगी।
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर घोषणा की गई की रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ,विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasni) संग फिल्म बनने जा रही है। 'मस्ती' टीम फिर से एकजुट हुई... मिलाप जावेरी 'मस्ती 4' (Masti 4) का निर्देशन करेंगे... लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है। ये खबर सुन फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे हैं।
पोस्ट पर कमेन्ट कर एक यूजर ने लिखा की इस फिल्म के हाँ, लेकिन डायरेक्टर इंद्रजी को ही बनाना चाहिए। वहीं एक और यूजेर ने लिखा की बस फिल्म मस्त बना दे फिर मजा आएगा, बहुत दिन बाद आफताब को देखने को मिलेगा। दूसरे यूजर के कहना है की कोई भी डायरेक्ट करो लेकिन फिल्म ज्यादा हॉट होनी चाहिए। जानकारी के लिए बात दें अब तक फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस नहीं फाइनल हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited