जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों को लगता है मुझे सब आसानी से मिल गया है, लेकिन....

जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मिली के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि लोगों को लगता है कि मुझे सबको बिना किसी मेहनत के मिल गया है। लेकिन ऐसा नहीं है।

janhvi kapoor (4)

janhvi kapoor (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म धकड़ से डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल और गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेसी क हाल ही में फिल्म मिली (Mili) का ट्रेलर का रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'वो क्यों ऐसे रोल को चुनती है जिसे शूट करना मुश्किल होता है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि मेरी पर्सनैलिटी को देखकर लोगों को लगता है कि मुझे सभी चीजें बहुत आसानी से मिल गई है। मुझे जो भी मौके मिले है, मैं इसके लायक नहीं थी। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं इस बात का दावा कर सकती हूं कि मुझे जो भी चीजें मिली है, उसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की'।
एक्ट्रेस ने अपने थेरिपिस्ट से इस बारे में बात की है। उनके थेरेपिस्ट ने कहा कि आपको चिल रहना चाहिए। जाह्नवी ने अपने इंटरव्यू में रणवीर सिंह से साथ हुई बातचीत का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'एक दिन मैं रणवीर सिंह के साथ डांस कर रही थी, उस दौरान मुझे चोट आ गई। रणवीर को बहुत बुरा लग रहा था। मैंने कहा कोई बात नहीं मेरे साथ ऐसा होता रहता है। मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाउंगी'।
मिली के अलावा जाह्नवी के पास मिस्टर एंड मिसेज और बवाल जैसी फिल्में पाइपलाइन में है। मिली एक सर्वाइवर की कहानी है,जिसका निर्देशन माथुकुट्टी ने किया है। फिल्म को जाह्नवी कपूर के पिता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा सनी कौशल और मनोज पहवा मुख्य भूमिका में हैं। ये मलयालम फिल्म हेलन का हिंदी रीमेक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited