मीरा राजपूत को ऑल ब्लैक लुक में देख दंग रह गए लोग, एब्स देख बोले 'ये मलाइका का करियर खाएगी...'

Mira Rajput News: बॉलीवुड कलाकार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बीती रात ऑल ब्लैक लुक में एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थीं। मीरा राजपूत पर ये ऑल ब्लैक लुक काफी अच्छा लग रहा था, जिस कारण उनका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि मीरा राजपूत इंडस्ट्री की कई हसीनाओं से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

Mira Rajput

Mira Rajput

Mira Rajput in all black look: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम कलाकारों में से एक हैं, जिनकी क्यूटनेस पर आज भी कई लड़कियां फिदा हैं। दो बच्चों के पिता होने के बाद भी शाहिद कपूर को चाहनेवाली लड़कियों की तादाद कम नहीं हो रही है। शाहिद कपूर के साथ-साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को चाहनेवाले कम नहीं हैं। मीरा राजपूत बीती रात एक इवेंट में शिरकत करने के लिए ऑल ब्लैक लुक में पहुंची थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मीरा राजपूत को देखकर लोगों का कहना है कि वो हीरोइन बन गईं तो कई हसीनाएं घर पर बैठ जाएंगी।

मलाइका अरोड़ा से हो रही है मीरा राजपूत की तुलना

मीरा राजपूत का वीडियो इंटरनेट पर रात से ही वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। लोग मीरा राजपूत को देखकर बोल रहे हैं कि वो इंडस्ट्री की यम्मी मम्मी मलाइका अरोड़ा से कम नहीं लग रही हैं। जहां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक बेटा है, वहीं मीरा राजपूत के दो बच्चें हैं। मीरा राजपूत का लुक देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि वो मलाइका अरोड़ा को पछाड़कर जल्द ही बॉलीवुड की सेकेंड यम्मी मम्मी बन जाएंगी। एक फैन ने तो कमेंट में यह तक कह दिया है कि मीरा राजपूत जल्द ही मलाइका अरोड़ा का करियर खा जाएंगी।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की शादी खी अरेंज्ड

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को देखने के बाद ऐसा नहीं लगता है कि इनकी शादी अरेंज्ड है। करीना कपूर संग ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी जैसी हसीनाओं को डेट किया था लेकिन आखिर में उन्होंने घरवालों के कहने पर मीरा राजपूत के साथ शादी की। मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं, जिनसे पहली ही मुलाकात में शाहिद ने शादी करने का फैसला कर लिया था। शाहिद के अनुसार, जब वो और मीरा बात करने के लिए पहली बार साथ बैठे तो घंटों तक बातें करते रहे। शाहिद ने इसके बाद मीरा राजपूत संग शादी करने का फैसला कर लिया और आज दोनों के दो बच्चे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited