Mr. & Mrs. Mahi Movie: न्यूएज लव स्टोरी में रोमांस-क्रिकेट का तड़का, ये 7 कारण बनाते हैं राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की मूवी को मस्टवॉच

Mr. & Mrs. Mahi Movie Review: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिल्म बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। दोनों की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यहां उन 7 कारणों पर नजर डालते हैं, जिन वजहों से आपको यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए।

7 Reasons to Watch Mr. & Mrs. Mahi

7 Reasons to Watch Mr. & Mrs. Mahi

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Mr. & Mrs. Mahi Movie Review: बॉलीवुड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) 31 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिले हैं। जिसके बाद से ही फिल्म की रिलीज का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। जाह्नवी और राजकुमार राव की यह एक साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों फिल्म रूही में एक साथ दिखे थे। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का बीते कुछ समय से दमदार प्रमोशन भी चल रहा है। जाह्नवी और राजकुमार अपनी इस फिल्म को एक बॉक्स ऑफिस हिट बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस बीच यहां हम उन 7 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनकी वजहों से यह फिल्म आपको बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए। आइए यहां नजर डालते हैं।

डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी

मिस्टर एंड मिसेज माही के डायरेक्टर शरन शर्मा की यह दूसरी ही फिल्म है, इससे पहले उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की ही फिल्म गुंजन सक्सेना के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म में भी जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। बावजूद इसके मूवी को मास ऑडियंस से काफी प्यार मिला था। जिसके बाद अब जाह्नवी और शरन एक बार फिर अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने लौट रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शन का ट्रैक रिकॉर्ड

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को बनाया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के ट्रैक रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उनकी फिल्में अक्सर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है। मिस्टर एंड मिसेज माही भी एक सिंपल कहानी के तौर पर रिलीज की जा रही है, जो दर्शकों को एक बेहतरीन थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देने सकती है।

इंस्पायर करती है कहानी

दर्शकों का एक बहुत बड़ा ग्रुप ऐसा है जो फिल्मों में एंटरटेनमेंट के साथ ही इंस्पायरिंग कहानी भी पसंद करते हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर देख यह साफ हो गया है कि फिल्म एक बेहतरीन मैसेज लेकर दर्शकों को इंस्पायर करने के लिए तैयार है। फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक ऐसे पति-पत्नी के तौर पर नजर आ रहे हैं जो एक दूसरे के ड्रीम अचीव करने की पूरी कोशिश करते हैं और जिंदगी में बड़ा रिस्क भी लेने को तैयार रहते हैं।

क्रिकेट लवर्स की लगी लॉटरी

आईपीएल 2024 खत्म हो गया है, हालांकि क्रिकेट लवर्स के लिए मनोरंजन जारी रहना वाला है। शरन शर्मा की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में क्रिकेट का तड़का लगाने वाली है। अगर आपको भी क्रिकेट देखना पसंद है तो यह फिल्म भी जरूर देखनी चाहिए। जाह्नवी कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म शूट करने के लिए क्रिकेट की प्रॉपर ट्रेनिंग ली थी।

Mr. & Mrs. Mahi का म्यूजिक

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) में धर्मा प्रोडक्शन का म्यूजिक टच साफ नजर आ रहा है। फिल्म में मौजूद रीमेक सॉन्ग 'देखा तेनु पहली पहली बार वे' ने दर्शकों की पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में अगर हो तुम, रोया जब तू, तू है तो, जुनून है और रांझना भी मौजूद है। बड़े पर्दे पर यह गानें आपको एक धर्मा प्रोडक्शन की मूवी वाला फील देने वाले हैं।

फैमिली के साथ देखें फिल्म

धर्मा प्रोडक्शन की ज्यादातर फिल्मों की तरह ही मिस्टर एंड मिसेज माही भी एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर साबित होने वाली है। फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आप अपने पूरे परिवार के साथ जा सकते हैं और फिल्म की यह बात इसे और भी खास बनाती है। मूवी के ट्रेलर में परिवार के संबंधों, पति-पत्नी के रिश्तों जैसे टॉपिक पर खासा जोर भी दिया गया है।

न्यूएज लव स्टोरी

आज की जनरेशन के लिए प्यार के कई अलग अलग मायने हो गए हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही एक पति-पत्नी के तौर पर दो लोगों के रिश्तों पर भी एक नई रोशनी डालने का काम कर रही है। फिल्म दिखाती है कि हम जिस इंसान को प्यार करते हैं, उसे जिंदगी में अच्छा करने के लिए इंस्पायर भी करते हैं। दो प्यार करने वाले लोगों के लिए भी यह एक परफेक्ट वॉच साबित हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited