पेरेंट्स की वजह से Mrunal Thakur ने छोड़ी कई फिल्में, बोलीं- पापा ने इंटीमेट सीन्स देने से मना किया था...

मृणाल ठाकुर ने टीवी से आकर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि इंटीमेट और किसिंग सीन्स की वजह से कई फिल्मों को छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि मैं पर्दे पर इंटीमेट सीन्स करूं।

mrunal thakur

Mrunal Thakur (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हिंदी समेत तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी। वहीं, कुछ फिल्में नहीं चली। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो इंटीमेट सीन्स की वजह से कई फिल्मों को रिजेक्ट कर देती थी। उन्होंने कहा कि मेरे मम्मी-पापा नहीं चाहते थे कि मैं पर्दे पर किसिंग सीन्स करूं। इसके अलावा मैं भी बहुत ज्यादा किसिंग सीन्स को करने में कंफर्टेबल नहीं हूं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वो ऐसे कैसे कब तक फिल्में छोड़ती रहेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, मैंने इस बारे में अपने पेरेंट्स से बात की।
इंटीमेट सीन्स की वजह से मृणाल ने छोड़ी फिल्में
एक्ट्रेस ने कहा, शुरुआत में मुझे डर लगा। लेकिन मैंने ये किया। मैंने अपने मम्मी और पापा को साथ बिठाया और उन्हें बताया कि बतौर एक्टर हमें कुछ चीजें करनी पड़ती है। इसमें हमारा कोई च्वाइस नहीं होता है। कई बार स्क्रिप्ट की भी डिमांड होती है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने सोच लिया है। अब मैं इंटीमेट सीन्स की वजह से फिल्मों को मना नहीं करूंगी। अगर मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई तो मैं उसे जरूर करूंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, अगर आप कंफर्टेबल नहीं हो तो आप बात कर सकते हो।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ द फैमिली स्टार में नजर आई थीं। लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। एक्ट्रेस के काम को सीतारामम से पहचान मिली। फिल्म में उनकी और दुलकर सलमान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। एक्ट्रेस इसके बाद हाई पापा में सुपरस्टार नानी के साथ नजर आई थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited