MTV Roadies 19 Promo: Rhea Chakraborty ने गैंग लीडर बनकर की वापसी, Sushant Singh Rajput के फैंस को लगी मिर्ची

Rhea Chakraborty MTV Roadies 19 Promo: बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद से ही कैमरे से दूर थीं। हालांकि अब उन्होंने कमबैक करने की ठान ली है। रिया चक्रवर्ती बहुत ही जल्द एमटीवी रोडीज 19 में गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगी।

MTV Roadies 19 Promo: Rhea Chakraborty ने गैंग लीडर बनकर की वापसी, Sushant Singh Rajput के फैंस को लगी मिर्ची

MTV Roadies 19 Promo: Rhea Chakraborty ने गैंग लीडर बनकर की वापसी, Sushant Singh Rajput के फैंस को लगी मिर्ची

Rhea Chakraborty MTV Roadies 19 Promo: बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती काफी लम्बे समय से कैमरे से दूरी बनाई हुई थीं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही रिया चक्रवर्ती के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद रिया पर लोगों का गुस्सा इस कदर बरपा कि वो स्क्रीन से दूर हो गईं। हालांकि अब रिया चक्रवर्ती ने टीवी पर वापसी करने की ठान ली है। रिया चक्रवर्ती बहुत ही जल्द एमटीवी के सुपरहिट गेम शो एमटीवी रोडीज 19 में गैंग लीडर के तौर पर दिखाई देंगी। रिया चक्रवर्ती के फैंस उनकी वापसी की खबर से खुश हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी उदास दिख रहे हैं।
लम्बे समय के बाद वापसी करेंगी रिया चक्रवर्ती
अदाकारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बहुत लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती के फैंस उन्हें बहुत समय से मिस कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत विवाद के बाद से ही रिया को कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर नहीं हो रहा था। जैसे ही रिया के पास एमटीवी रोडीज का ऑफर गया, वैसे ही उन्होंने इसे हथिया लिया। रिया चक्रवर्ती के फैंस उनकी वापसी के लिए काफी उत्साहित हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हुए नाराज
जब से एमटीवी रोडीज 19 ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज किया है, तभी से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सुशांत के फैंस लगातार रिया को खरी-खोटी सुना रहे हैं। सुशांत के फैंस का कहना है कि वो किसी भी हालत में रोडीज 19 को सफल नहीं होने देंगे। वैसे आपका रिया चक्रवर्ती की वापसी पर क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited