न शाहरुख न अक्षय कुमार इसे शक्तिमान बनाना चाहते हैं Mukesh Khanna , कहा यह केवल सीरियल नहीं हमारी पौराणिक कथा है....

Mukesh Khanna Interview on Shaktiman Movie: शक्तिमान एक्टर मुकेश खन्ना( Mukesh Khanna) ने इस पर नाराजगी जताते हुए पोस्ट किया था, उन्होंने रणवीर सिंह ( Ranvir Singh) के शक्तिमान बनने पर आपत्ति जताई थी और जमकर ट्रोल भी किया था। एक बार फिर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान बनने पर बॉलीवुड स्टार्स के इन नामों पर नाराजगी दिखाई है।

Mukesh Khanna Interview on Shaktiman Movie

Mukesh Khanna Interview on Shaktiman Movie

Mukesh Khanna Interview on Shaktiman Movie: बॉलीवुड में बनने वाली फिल्म शक्तिमान ( Shaktiman) को लेकर बीते दिनों से काफी हंगामा हो रहा है। जब से फिल्म का ऐलान हुआ है तब से हर कोई यह जानना चाहता है कि फिल्म कब रिलीज होगी, शक्तिमान कौन बनेगा आदि चीजे। वहीं कल शक्तिमान एक्टर मुकेश खन्ना( Mukesh Khanna) ने इस पर नाराजगी जताते हुए पोस्ट किया था, उन्होंने रणवीर सिंह ( Ranvir Singh) के शक्तिमान बनने पर आपत्ति जताई थी और जमकर ट्रोल भी किया था। एक बार फिर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान बनने पर बॉलीवुड स्टार्स के इन नामों पर नाराजगी दिखाई है।
हाल ही में यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने कहा कि पहले खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार( Akshay Kumar) , अजय देवगन( Ajay Devgan) और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) शक्तिमान का किरदार कर सकते हैं। लेकिन न तो अक्षय कुमार, न ही शाहरुख खान और न ही टाइगर श्रॉफ शक्तिमान बनने के लायक हैं। शक्तिमान के किरदार के लिए जो चेहरा चाहिए यह वो नहीं हैं। शक्तिमान का किरदार इन बॉलीवुड स्टार्स पर अच्छा नहीं लगेगा। मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि अगर आप मेरे से जानना चाहते है कि शक्तिमान का किरदार बेहतर कौन कर सकता है तो मैं चाहता हूं कि कोई नया चेहरा होना चाहिए। हमें ऐसा शक्तिमान चाहिए जो बच्चों को कुछ सीखा सके।
मुकेश ने यह भी बताया कि फिल्म की कहानी अभी तय नहीं हुई है। "अगर हम एक फिल्म बनाते हैं, तो हमें अभी भी नहीं पता है कि कहानी क्या होगी। बहुत सारे लोग हैं, सोनी के लोग... अधिकारों के बारे में बातचीत अभी भी चल रही है। शक्तिमान सिर्फ एक धारावाहिक या एवेंजर्स नहीं है , शक्तिमान हमारी पौराणिक कथा है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited