जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप के बयान पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- 'वो पहले से ही वेस्टर्न लाइफ...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने लिव इन रिलेशनशिप को सपोर्ट करते हुए कहा था कि अगर लड़का-लड़की शादी से पहले पति-पत्नी की तरह रहना चाहते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है। वो एक-दूसरे को शादी से पहले पहचानेंगे। एक्ट्रेस के इस बयान पर मुकेश खन्ना ने आपत्ति जताई है।

zeenat and mukesh khanna

Zeenat Aman-Mukesh Khanna (credit Pic: Instagram)

Mukesh Khanna Slammed Zeenat Aman Comment In live Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर अपनी बेबाक राय दी थी। एक्ट्रेस अपने बयान की वजह से काफी चर्चा में थीं। उनकी इस बयान की सायरा बानो से लेकर मुमताज तक ने आलोचना की थी। अब इस मामले पर शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने अपना रिएक्शन दिया है। मुकेश ने जीनत के बयान पर आपत्ति जताई है।
एक्टर ने कहा, 'हमारे देश के इतिहास और संस्कृति में लिव इन रिलेशनशिप जैसे कोई चीज नहीं होती है। ना ही इस तरह की कभी कोई मान्यता रही है। ये सब बातें विदेशी कल्चर की हैं और वहीं से आया है'।
मुकेश खन्ना का फूटा जीनत अमान पर गुस्सा
उन्होंने आगे कहा, 'जीनत अमान जो बातें कर रही हैं वो हमारे समाज से परे हैं। वो शुरुआत से ही वेस्टर्न लाइफ जी रही हैं। उनके लिए कुछ भी नया नहीं है। जीनत लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कह रही हैं कि इसमें एक लड़का और एक लड़की पति-पत्नी बनकर एक दूसरे को पहचानेंगे। मान लो अगर साथ में रहने के बाद उनके बीच में बात नहीं बनी तो उन पर क्या गुजरेगी। लोगों को कुछ भी बोलने से पहले थोड़ा सोच समझ लेना चाहिए कि क्या बोल रहे हैं'।
इससे पहले सायरा बानो ने कहा था कि लिव इन रिलेशनशिप एक ऐसी चीज है जिसे हमारा समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। मुमताज ने भी जीनत के इस बयान की आलोचना की थी। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जीनत बन टिक्की से वापसी कर रही हैं। उनके साथ शबाना आजमी और अभय देओल लीड रोल में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited