Hardik Pandya कर रहे दोबारा शादी, वैलेंटाइन डे पर Natasa Stankovic संग उदयपुर में लेंगे सात फेरे

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Re-marry on Valentine Day: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी एक मामूली मामला नहीं होने वाला है। शादी के फंक्शन 13 फरवरी से शुरू होंगे और 16 तक चलेंगे। यहां हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन को बहुत धूमधाम ने एंजॉय करने का प्लान है।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
natasa stankovic and hardik pandya getting married again: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) एकबार फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि खास बात ये है कि नताशा स्टेनकोविक अपने ही पति हार्दिक(Hardik Pandya) के साथ दोबारा सात फेरे लेंगी। शादी के तीन साल बाद नताशा और टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के कैप्टन हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर फिर से अपने रोमांटिक मूमेंट्स को जीना चाहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का नाम चर्चा में आ गया है। क्योंकि कपल दोबारा से शादी करने जा रहा है।
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी एक मामूली मामला नहीं होने वाला है। पता चला है कि लवबर्ड्स उदयपुर में वेलेंटाइन डे पर एक भव्य समारोह में शादी करेंगे। एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया, 'उन्होंने तब एक अदालत में शादी की थी। जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार आया। वे सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।' नताशा और हार्दिक अपनी दोबारा से शादी के लिए जल्द ही उदयपुर रवाना होने वाले हैं।
शादी के फंक्शन 13 फरवरी से शुरू होंगे और 16 तक चलेंगे। अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए, तो यह हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन को बहुत धूमधाम ने एंजॉय करने का प्लान है। इसकी तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। हमें यह भी पता चला है कि दुल्हन नताशा इसमें एक प्राचीन सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेगी। उनके लुक के बारे में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। हार्दिक और नताशा ने 29, 30 ने 31 मई 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। वहीं कपल जुलाई 2020 में एक बेटे अगस्त्य का पेरेंट्स बना।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited