Hardik Pandya संग तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया पहला पोस्ट, लोग बोले- 'अब नई शुरुआत होगी क्या?'

Hardik Pandya and Natasha Stankovic Divorce: भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल लाइफ में काफी कुछ घट रहा है। बीते कई दिनों से दावा किया जा रहा है कि दोनों अब अलग हो रहे हैं और तलाक लेने वाले हैं। इस बीच अब नताशा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Natasha Stankovic First Post after Divorce Rumors with Hardik Pandya

Natasha Stankovic First Post after Divorce Rumors with Hardik Pandya

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Hardik Pandya and Natasha Stankovic Divorce: भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। क्रिकेटर की शादीशुदा जिंदगी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच हार्दिक की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों के बीच नताशा की तरफ ये यह पहला पोस्ट शेयर किया गया है। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स की निगाहें हार्दिक और नताशा पर पूरी तरह से टिकी हुई हैं।
नताशा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब यूजर्स भी कमेंट करके सवाल करने लगे हैं। आइए नताशा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नजर डालते हैं।

क्या नई शुरुआत कर रही हैं नताशा?

नताशा स्टेनकोविक ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह एक लिफ्ट में खड़े होकर मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। इन दौरान उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं दूसरी फोटो में ईसा मसीह एक बच्ची को हाथ पकड़कर अपने साथ दे जाते दिख रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक की इस पोस्ट के बाद अब यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि नताशा ने एक नई शुरुआत के पूरे पूरे हिंट दे दिए हैं। नताशा ने कैप्शन में भी एक उड़ते हुए कबूतर की फोटो, और सफेद हार्ट शेयर किया है। उड़ता हुआ कबूतर आजादी का संकेत माना जा रहा है। नताशा की इस पोस्ट से हार्दिक संग उनकी तलाक की अफवाहे और भी पुख्ता होती नजर आ रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited