Nawazuddin Siddiqui ने 28 साल छोटी अवनीत कौर संग किया KISS, भड़के यूजर बोले- 'बेटी की उम्र..'

Nawazuddin Siddiqui and Avneet Kaur kissing scene: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) एक साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किसिंग सीन वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

Tiku Weds Sheru Kissing Scene

Nawazuddin Siddiqui and Avneet Kaur Kissing Scene in Tiku Weds Sheru (IMG Credit- Twitter)

Nawazuddin Siddiqui and Avneet Kaur kissing scene: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस अवनीत कौर एक साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिन 14 जून को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लव एंगल देख सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यह फिल्म कंगना रनौत प्रोड्यूस कर रही हैं। जिस वजह से अवनीत और नवाजुद्दीन को एक साथ कास्ट करने के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन और अवनीत का किसिंग सीन भी नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और भी भड़क गए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की कास्टिंग पर हर कोई सवाल खड़ा कर रहे हैं। दोनों की एक्टर की उम्र में काफी अंतर है, जो ऑनस्क्रीन भी साफ-साफ नजर आ रहा है। फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 23 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में अवनीत और नवाज की केमिस्ट्री कुछ खास नहीं लग रही है। दोनों की उम्र के बीच का अंतर स्क्रीन पर भी साफ नजर आ रहा है। ट्रेलर के एक सीन में दोनों का लिप लॉक होता दिखाई देता है। जिसको देखकर यूजर्स भड़क गए हैं।
एक यूजर ने लिखा, ‘अवनीत, नवाज से 28 साल छोटी है, वह उसकी बेटी की उम्र की है। इन लोगों को जरा भी शर्म नहीं आती क्या?’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं क्या सोच कर अवनीत और नवाजुद्दीन की एक साथ कास्टिंग की गई है।’
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited