पत्नी ने छोड़ा, अब बच्चों से भी दूर हो जाएंगे Nawazuddin Siddiqui! क्या नहीं मिलेगी कस्टडी?

Nawazuddin Siddiqui Controversy: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पर्सनल लाइफ बीते काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्टर की पत्नी और हाउस हेल्प ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही अब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने वकील ने साफ कर दिया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बच्चों की पूरी कस्टडी नहीं मिलेगी।

Nawazuddin Siddiqui Kids

Nawazuddin Siddiqui Kids

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन को दिया बड़ा झटका।
  • वकील ने साफ किया की बच्चों की कस्टडी नवाजुद्दीन को नहीं मिलेगी।
  • नवाजुद्दीन की पर्सनल लाइव लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।
Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui controversy: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के पर्सनल लाइफ बीते काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी और हाउस हेल्प ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें और भी बढ़ती नजर आ रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ में काफी घमासान मचा हुआ है। अभिनेता की पत्नी ने उनपर आरोपों की झड़ी लगा गी है। सिर्फ इतना ही नहीं एक्टर की हाउस हेल्प ने भी उनको सवालें के घेरे में डाल दिया था। अब खबर सामने आ रही हैं कि आलिया के वकील नें बच्चों की कस्टडी को लेकर नवाजुद्दीन को बड़ा झटका दिया है। वकील दावा कर रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बच्चों की पूरी कस्टडी नहीं दी जाएगी।

आलिया के वकील ने दिया बयान

बच्चों की कस्टडी के बारे में बोलते हुए आलिया के वकील ने कहा, ‘अदालतें बच्चों की कस्टडी के साथ-साथ बाकी सभी मामलों का भी फैसला करेंगी। इस बीच बच्चे तब तक भारत में अपनी पढ़ाई जारी रख सकते हैं। सारी जरूरतें पूरा करने की वजह से ही उन्हें बच्चों की कस्टडी नहीं मिल जाएगी। बाकी चीजों का भी ध्यान रखा जाएगा।’ कुछ समय पहले नवाजुद्दीन ने अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंता व्यक्त की थी, नवाज ने कहा था कि इस सब की वजह से मेरे बच्चों की पढ़ाई पर बुरा असर पड़ रहा है।

पत्ती और हाउस हेल्प ने लगाए गंभीर आरोप

नवाज की हाउस हेल्प ने उन पर आरोप लगाया था कि वह गलत बरताव करते थे और सैलरी टाइम से नहीं देते थे। हालांकि कुछ समय बाद ही हाउसहेल्प ने अपना बयान पलट दिया और एक्टर के खिलाफ सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।
वहीं एक्टर की वाइफ ने आरोप लगाया कि उनको घर में कैद रखा जाता था और उनकी छोटी-मोटी जरूरतें भी पूरी नहीं की जाती थीं। आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्टर के खिलाफ काफी कुछ बातें रखी थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited