Nayak 2 की खातिर सिद्धार्थ आनंद और मिलन लुथरिया ने मिलाया हाथ, धमाकेदार होगा अनिल कपूर की फिल्म का सीक्वल

Siddharth Anand And Milan Luthria Comes Together For Nayak 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। खास बात तो यह है कि 'नायक' की रिलीज के 23 साल बाद 'नायक 2' बनने जा रही है, जिसके लिए सिद्धार्थ आनंद और मिलन लुथरिया ने हाथ मिलाया है।

'नायक 2' के लिए साथ आए सिद्धार्थ आनंद और मिलन लुथरिया

'नायक 2' के लिए साथ आए सिद्धार्थ आनंद और मिलन लुथरिया

Siddharth Anand And Milan Luthria Comes Together For Nayak 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर ने यूं तो अपनी सभी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन उनकी मूवी 'नायक' आज भी लोगों में खूब मशहूर है। यहां तक कि बच्चा-बच्चा अनिल कपूर की 'नायक' का फैन है और उसे हर बार टीवी पर देखना पसंद करता है। 'नायक' (Nayak) के फैंस के लिए ही एक खुशखबरी की बात यह भी है कि अब इसका एक सीक्वल यानी 'नायक 2' (Nayak 2) भी तैयार किया जा रहा है, जो कि और शानदार होने वाला है। 'नायक' के सीक्वल के लिए 'फाइटर' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से हाथ मिलाया है।
खबरों की मानें तो 'नायक 2' (Nayak 2) को सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले बना सकते हैं। उनकी ये फिल्म मसाला कमर्शियल होने वाली है, जिसमें राजनीति से जुड़ी चीजें भी देखने को मिलेंगी। सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी को मिलन लुथरिया डायरेक्ट करेंगे। इस बारे में बात करते हुए 'नायक 2' से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, "मकर्स ने एक ऐसा प्लॉट मूवी के लिए ढूंढ निकाला है, जो इसे नायक का सीक्वल बना देगा और इसमें एक सतर्क फिल्म होने की बात भी है।"
बता दें कि 'नायक 2' (Nayak 2) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) सहित पुराने कलाकार होंगे या नहीं, इस बात पर अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है। वहीं इसकी शूटिंग की बात करें तो ये इसी साल के मध्य से शुरू हो जाएगी। हालांकि मेकर्स की ओर से 'नायक 2' का आधिकारिक तौर पर ऐलान होना बाकी है। इससे इतर सिद्धार्थ आनंद की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार उनकी 'फाइटर' रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इस फिल्म ने विश्व स्तर पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited