22 साल से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं Neha Dhupia, बोलीं- साउथ में काम है लेकिन बॉलीवुड में नहीं

नेहा धूपिया इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। लेकिन उनके काम को इंडस्ट्री में अभी तक उतनी पहचान नहीं मिली है। एक्ट्रेस ने में बैड न्यूज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो आज भी बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं।

neha

Neha Dhupia (credit Pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में कुछ खास फायदा नहीं मिला। एक्ट्रेस पिछले 2 दशक से इंडस्ट्री का हिस्सा है। एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म बैड न्यूज रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बैड न्यूज में नेहा के काम को लोगों ने पसंद किया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि साउथ इंडस्ट्री में हमेशा उनके लिए कुछ न कुछ होता है। लेकिन बॉलीवुड में नहीं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि वो पिछले 22 साल से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं।
बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं नेहा
एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी कुछ फिल्मों ने अच्छा काम किया है। वहीं, कुछ बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल ही नहीं चली। एक चालीस की लोकल, मिठियां और ए थर्सडे जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए लोगों ने उनकी सराहाना की है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे पिछले तीन महीने में साउथ की बैक टू बैक फिल्में ऑफर हुई है। लेकिन बॉलीवुड में आखिरी बार कब कोई फिल्म ऑफर हुई थी याद नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों से काम मांगने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन जो लोग काम देते हैं वो इंडस्ट्री की मैथ पर चलते हैं।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा ने बैड न्यूज में मालिनी शर्मा का रोल प्ले किया है। नेहा के साथ फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited