O Sajna Neha Kakkar controversy: नेहा कक्कड़ के ओ सजना गाने पर मचा बवाल, सिंगर फाल्गुनी पाठक बोली मुझसे इजाजत नहीं ली..

O Sajna Controversy between neha Kakkar and Falguni Pathak : नेहा कक्कड़ अपने नए सॉन्ग ओ सजना को लेकर ट्रोल हो रही हैं। सिंगर ने फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन ओ सजना हाल ही में रिलीज किया है।

Neha kakkar and Falguni Pathak Controversy

सिगंर नेहा कक्कड़ के नए गाने पर शुरू हुआ विवाद

मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ अपने सॉन्ग ओ सजना को लेकर ट्रोल हो रही हैं।
  • नेहा ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया।
  • यूजर्स नेहा के गाने ओ सजना को बुरा- भला कह रहे हैं
O Sajna Controversy between neha Kakkar and Falguni Pathak : नेहा कक्कड़ आए दिन ट्रोल्स के निशाने पर आती रहती हैं। इन दिनों वह अपने नए गाने ओ सजना को लेकर सुर्खियों में हैं और ट्रोल्स के निशाने पर भी। बता दें कि नेहा का यह गाना फाल्गुनी पाठक के गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन है। इस गाने के रिलीज के बाद से ही नेहा कक्कड़ ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। इस गाने को लेकर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी नारजगी जताई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के खिलाफ लोगों के स्क्रीन शॉर्ट शेयर किए थे। इस आर्टिकल में पूरे मामले की ओर एक नजर डालते हैं।
गाने को लेकर खड़ा हुआ विवाद
बता दें कि फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई साल 1999 में रिलीज हुआ था। फाल्गुनी पाठक के इस गाने को आज भी लोग इस गाने को खूब पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ ने 23 साल बाद इस गाने का रीमिक्स वर्जन रिलीज कर दिया है। जिसको सुनने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं। ओरिजनल गाने की सिंगर फाल्गुनी पाठक को भी यह गाना रास नहीं आया है।
फाल्गुनी पाठक से नहीं ली गई इजाजत
गाने के रीमेक पर बोलते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा कि गाने का रीमिक्स बनाने से पहले उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई है। हालांकि बावजूद इसके वह नेहा कक्कड़ के खिलाफ कोई लीगर कार्यवाही नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के राइट्स टी सीरीज के पास है। वो जो चाहे कर सकते हैं।
विवाद पर सामने आया नेहा कक्कड़ का बयान
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited