Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में फोन इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे सेलेब्स !! गोवा में लेंगे सात फेरे

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani's wedding News: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की शादी में सेलेब्स अपने फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। कपल ने शादी के लिए नो-फोन पॉलिसी का ऑप्शन चुना है।

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani's wedding News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी काफी समय से एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ कई पिक्स शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल बना चुके हैं। कई दिनों से रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने इस रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 2024 में एक-दूसरे से शादी करने जा रहे हैं। अब जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसके अनुसार इस कपल ने अपनी शादी में नो-फोन पॉलिसी का ऑप्शन चुना है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी की शादी में सेलेब्स अपने फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि शादी के फंक्शन की प्राइवेट पिक्स इंटरनेट पर लीक ना हो सकें। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई शादीयों में नो-फोन पॉलिसी का ऑप्शन चुना जा चुका है। इन खबरों पर कपल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।
रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी को बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट्स में अक्सर साथ में देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल 22 फरवरी के दिन गोवा में शादी करेंगे। इस कपल को एक होते हुए देखने के लिए फैन्स भी बेकारार हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस कपल की शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited