BF संग देर रात तक अजय देवगन की लाडली ने की पार्टी, सैफ अली खान के बेटे और पलक तिवारी ने भी दी कंपनी

Nysa Devgan Party With Ibrahim Ali Khan, Palak Tiwari: न्यासा देवगन इन फोटोज में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान के साथ पार्टी करती दिख रही हैं। इस बार न्यासा को पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी जॉइन किया है।

Nysa Devgan Party photos

Nysa Devgan Party photos

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Nysa Devgan Party Photos Viral: काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) आए दिन पार्टी करती हुई नजर आती रहती हैं। अब न्यासा देवगन की नई फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें वो बोल्ड ड्रेस में देर रात को पार्टी करती दिखाई दे रही हैं। न्यासा देवगन इन फोटोज में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) उर्फ ओरी के साथ पार्टी करती दिख रही हैं। इस बार न्यासा को पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी जॉइन किया है।
सभी किड्स ओरहान अवात्रामणि की पार्टी में मस्ती करते नजर आए हैं। न्यासा, इब्राहिम और पलक तिवारी की तस्वीरों को खुद ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी मिहिका भी कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दीं। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा पिंक ड्रेस में हमेशा की तरह काफी प्यारी लग रही थीं। वहीं, पार्टी के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक लाल ड्रेस में नजर आईं। पार्टी की इन तस्वीरों में एक्टर अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी मिहिका भी कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दीं।
\
ओरहान अक्सर सेलेब किड्स के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जाते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया न्यासा और ऑरी के साथ-साथ और भी कई सारे लोग थे, जो उनके साथ पार्टी कर रहे थे। देखा जाए तो ये एक तरह की स्टारकिड पार्टी थी जिसमें सबके सब साथ में एन्जॉय करते दिखाई दे रहे थे।
इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को साथ देखकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स ने इनके अफेयर की अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही नेटिजन्स न्यासा और ओरहान को लेकर भी खूब बातें कर रहे हैं। आपको बता दें कि न्यासा अभी फिल्मों से दूर अभी पढ़ाई कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited