OMG 2 Full Movie Download Link Leak: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी को लगा झटका, रिलीज होते ही फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

OMG 2 Full Movie Download Link Leaked Online on Filmyzilla, MP4Moviez, Filmyhit: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओएमजी 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसको लेकर मेकर्स काफी परेशानी में नजर आ रहे हैं।

OMG 2 Full Movie Download Link Leak: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी को लगा झटका, रिलीज होते ही फिल्म हुई ऑनलाइन लीक
OMG 2 Full Movie Download Link Leaked Online: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म फिल्म 'ओएमजी 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ओएमजी के हिट होने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए सभी लोग काफी उत्सुक थे। अक्षय कुमार की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही काफी अच्छा खासा बज बनाया हुआ है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आ रही है कि बड़े परदे पर रिलीज होते ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए आखिर ये पूरा मामला है क्या।
अमित राय द्वारा डाइरेक्ट की गई फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2 )आज 11 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो गई है। ऐसे में फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही मेकर्स को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। ओएमजी 2 रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स सहित तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म को लीक कर दिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब फिल्म को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक किया गया है, ऐसे कई बॉलीवुड मूवीज के साथ हो चुका है। रिपोर्ट्स का मानना है की इस कारण से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है साथ ही कहानी भी सभी को पता चल सकती है। जानकारी के लिए बता दें की फिल्म पहले ही दिन 10 से 11 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है। इसी के साथ सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 20 कट और 'ए' सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी है। अब तक फिल्म की कहानी को काफी अच्छा बताया जा रहा है और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एक्टिंग को लेकर दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited