Oppenheimer Twitter Review: क्रिस्टोफर नोलन ने चलाया जादू, यूजर्स ने कहा- सदी की सबसे बेहतरीन फिल्म

Oppenheimer Twitter Review: क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की फिल्म ओपेनहाइमर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में सिलियन मर्फी , रॉबर्ट डाउनी जूनियर की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है।

oppenheimer

oppenheimer Twitter Review (credit pic: instagram)

Oppenheimer Twitter Review: क्रिस्टोफर नोलन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओपेनहाइमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से हाइप बनी हुई है। क्रिटिक्स और दर्शक फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फिल्म की कहानी वैज्ञानिक जे रॉबर्च ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारिता है। ओपेनहाइमर को परमाणु बम का इनवेंटर कहा जाता है।
फिल्म में किलियन मर्फी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। किलियन ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। फिल्म के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन आपको एक दुनिया में ले जाती है। आइए जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी फिल्म।
ओपनहाइमर ट्विटर रिएक्शन
सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। लोग ओपनहाइमर को सदी की सबसे बेहतरीन फिल्म कह रहे हैं। एक यूजर ने कहा ओपेनहाइमर मास्टर पीस है। इस फिल्म को बनाने में इतनी देरी नहीं होनी चाहिए। ये एक शानदार फिल्म है। दूसरे यूजर ने लिखा, क्रिस्टोफर नोलन का मास्टर पीस। तीसरे यूजर ने लिखा, नोलन अपनी फिल्म में आपको एक अलग दुनिया में ले जाते हैं।
सिलियन मर्फी , रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अपनी एक्टिंग से जीत लिया दर्शकों का दिल। फिल्म में सिलियन मर्फी , रॉबर्ट डाउनी जूनियर के अलावा एमिली ब्लंट , मैट डैमन और रामी मलेक समेत कई कलाकार हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited