Oscars 2025: किरण राव की Laapataa Ladies ऑस्कर 2025 की रेस में हुई शामिल, इस कैटेगिरी में हुई नॉमिनेट

Oscars 2025: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ऑस्कर 2025 की लेस में शामिल गई है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा लीड रोल में नजर आए थे। अब इस खबर को सुनकर फैंस के बीच काफी खुशी है।

Laapataa Ladies in Oscars 2025

Laapataa Ladies in Oscars 2025

Oscars 2025: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ऑस्कर 2025 की लेस में शामिल हो गई है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत प्यार दिया है। इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल छू लिया है। इस फिल्म में कोई फेमस सितारे नहीं थे फिर भी इस फिल्म ने कमाल किया है। बता दें इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को 97वें अकादमी पुरस्कार के लिए चुना गया है। दिल को छू लेने वाली इस फिल्म का निर्माण आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने किया है।
इस कैटेगरी में हुई एंट्री
हाल ही में फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने चेन्नई में आयोजित एक इवेंट के दौरान ये ऐलान किया और इस फिल्म को बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में एंट्री दी गई है। बता दें इस साल ऑस्कर के लिए 29 फिल्में भेजी गई थी। जिनमें सिर्फ 12 हिंदी, 6 तमिल और 4 मलयालम फिल्मों की एंट्री हुई है।
क्या थी फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी काफी अलग थी। इस फिल्म की कहानी ने समाज में काफी बड़ा मैसेज दिया था। लापता लेडीज की कहानी एक गांव की कहानी थी, जिसमें दो-तीन दुल्हे अपनी दुल्हन को ट्रेन से लेकर अपने घर जाते हैं, लेकिन बीच में उनकी दुल्हन बदल जाती है क्योंकि सब दुल्हनों का चेहरा घूंघट से छूपा रहता है। फिल्म का लीड एक्टर दीपक गलती से दूसरी दुल्हन पुष्पा को अपने घर लेकर आ जाता है, लेकिन दीपक की शादी फूल से होती है। वो अपने पति का इंतजार करते हुए उसी स्टेशन पर दिन गुजारती है। पुष्पा की समझदारी के कारण दीपक और फूल मिल जाते हैं। इस फिल्म में ये संदेश दिया गया है कि अगर दुल्हन शायद घूंघट नहीं लगाती तो गायब नहीं हुई होती।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited