The Legend of Maula Jatt: भारत में नहीं रिलीज होगी पाकिस्तानी ब्लॉकबस्ट मौला जट्ट फिल्म, यह है वजह

The Legend of Maula Jatt Will Not Release In India: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान स्टारर फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में नहीं रिलीज होगी। यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस पर रोक लगा दी है।

fawad Khan

fawad Khan

The Legend of Maula Jatt Will Not Release In India: पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में नहीं रिलीज होगी। यह फिल्म भारत में 30 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। इस फिल्म में पाकिस्तानी स्टार फवाद खान ( Fawad Khan) लीड रोल में हैं। फिल्म ने सिर्फ पाकिस्तान में ही 200 करोड़ रुपए कमाए हैं। हालांकि इसकी रिलीज पर रोक क्यों लगी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है।
वहीं फिल्म को लेकर भारत में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की पार्टी के लोगों ने भी विरोध किया था। सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा था- पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को हमारे भारत में रिलीज करने की प्लानिंग हो रही है। एक इंडियन कंपनी इस फिल्म को भारत देश में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है, यह बेहद ही खराब बात है। राज साहब के आदेश के बाद हम इस फिल्म को कभी भी कहीं भी अपने देश के किसी भी हिस्से में रिलीज नहीं होने देंगे।
पूरे दुनिया में 10 मिलयन की कमाई की
द लीजेंड ऑप मौला जट्ट ने पूरी दुनिया में करीब 10 मिलियन डॉलर यानी 220 करोड़ रुपए की कमाई की है। 87.50 करोड़ रुपए इनसे सिर्फ पकिस्तानी करेंसी में कमाई की है। यह फिल्म पाकिस्तान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं यह पाकिस्तानी इंडस्ट्री की सबसे मंहगी फिल्म भी बन गई है। आपको बता दें, बिलाल लशारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान लीड रोल में हैं। हमजा अली अब्बासी जैसे एक्टर्स सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited