डीप नेकलाइन के कपड़े पहनकर पलक तिवारी ने ढाया कहर, फैंस ने कहा- 'आप Shweta Tiwari के सामने कुछ भी नहीं'

हाल ही में पलक तिवारी ने कॉर्सेट टॉप पहन कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पलक तिवारी का ये अंदाज देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। हाल ही में पलक तिवारी मुंबई में एक रेस्टोरेंट लॉन्च इवेंट में शामिल हुई।

Palak Tiwari

Palak Tiwari

पलक तिवारी बिल्कुल अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही है। हाल ही में पलक तिवारी ने कॉर्सेट टॉप पहन कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पलक तिवारी का ये अंदाज देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। हाल ही में पलक तिवारी मुंबई में एक रेस्टोरेंट लॉन्च इवेंट में शामिल हुई। जहां इन्होंने गोल्डन कॉर्सेट टॉप और डेनिम जीन्स पहना था साथ ही लुक को पुरा करने के लिए हाई हील कैरी की थी।
मां श्वेता तिवारी ही बेहतर हैं
इस दौरान पलक तिवारी ने पपाराजी का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया। पैप्स ने केक कटिंग की इसके बाद अपने हाथों से एक्ट्रेस को भी केक खिलाया, लेकिन एक्ट्रेस ने केक मुंह में रखा और आधा हाथ में जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट किया कि आगे जाकर वो केक पक्का फेक दी होगा। पलक तिवारी का ये अंदाज देखने के बाद एक ने लिखा कि मां श्वेता तिवारी ही बेहतर हैं। वहीं, कुछ ने पलक को सुंदर लड़की बताया। जबकि एक ने लिखा-आप श्वेता तिवारी के सामने कुछ भी नहीं'। दूसरे ने लिखा- इससे जवान और हॉट तो इसकी मां लगती है।
इस फिल्म में आईं थी नजर
पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म 'किसा का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद पलक तिवारी काफी चर्चा में आ गई थी। वही एक्ट्रेस हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में भी नजर आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited