सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं Palak Tiwari, बनेंगी Jahnvi Kapoor की देवरानी!

Palak Tiwari Dating Rumors Starts With Veer Pahariya: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पलक तिवारी बीते कुछ दिनों से इब्राहिम अली खान संग अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। लेकिन अब उनका नाम सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया के साथ जुड़ रहा है।

पलक तिवारी, वीर पहाड़िया संग आईं नजर

पलक तिवारी, वीर पहाड़िया संग आईं नजर

Palak Tiwari Dating Rumors Starts With Veer Pahariya: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और अब सुनने में आ रहा है कि उनकी झोली में कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) भी गिरने वाली है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने करियर से इतर डेटिंग रूमर्स के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। जहां पहले उनका नाम इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ रहा था तो वहीं अब पलक तिवारी के नाम से एक और हैंडसम हंक का नाम जुड़ने लगा है।
दरअसल, पलक तिवारी (Palak Tiwari) को बीती रात शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) के साथ देखा गया था। एंटरटेनमेंट गलियारे में मौजूद खबरों के मुताबिक, दोनों डिनर के बाद एक ही रेस्त्रां के बाहर नजर आए थे। वीर पहाड़िया और पलक तिवारी को साथ देख लोगों ने डेटिंग की अटकलें लगानी शुरू कर दीं। हालांकि इस मामले पर अभी तक पलक तिवारी या उनकी टीम की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। उनकी तस्वीरें देख लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीर और पलक को साथ देख लिखा, "कल तक इब्राहिम था और आज ये।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "शुक्र है इब्राहिम अली खान बच गया।"
बता दें कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और वीर पहाड़िया के अलावा पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम 'द आर्चीज' एक्टर वेदांग रैना के साथ भी जुड़ा था। इन सबसे इतर वीर पहाड़िया की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो वह 'स्काई फोर्स' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited