पंकज त्रिपाठी के पिता ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा त्रिपाठी परिवार

Pankaj Tripathi's Father Death: पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी ने आज सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी उम्र 98 साल थी , उन्होंने अपने पैतृक गांव बेलसंड में आखिरी सांस ली बता दें कि पंकज अपने पिता के बेहद करीब थे।

pankaj tripathi father banaras tiwari death at the age of 98

pankaj tripathi father banaras tiwari death at the age of 98

Pankaj Tripathi's Father Death: बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी( Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी फिल्म OMG 2 की सफलता का मजा उठा रहे थे कि इसी बीच उनके सिर से पिता का साया चला गया। पंकज के पिता बनारस तिवारी ने आज सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी उम्र 98 साल थी , उन्होंने अपने पैतृक गाँव बेलसंड में आखिरी सांस ली बता दें कि पंकज अपने पिता के बेहद करीब थे।
पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी का आज निधन हो गया है । लम्बी बीमारी के चलते आज वह दुनिया को अलविदा कह गए। जिसके बाद एक्टर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। बता दें कि उनके पिता पैतृक गांव बेलसंड में अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। वह अपने बेटे से अलग रहते थे उन्हें शहर में रहना पसंद नहीं था, उन्हें यह तक नहीं पता था कि उनका बेटा फ़िल्मों में कैसे काम करता है। पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि उनके पिता उनकी फिल्म नहीं देखते और न ही आज तक कभी थिएटर गए हैं। अगर कोई थोड़ा बहुत बता देता था तो उसी को मान लेते थे। एक्टर अपने पिता के बेहद करीब थे उनके पिता बिल्कुल साधारण जीवन जीते थे, उन्हें बड़े शहरों में रहना पसंद नहीं था। पंकज ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए घर में टीवी लगवाया था। अपने पिता के जाने की खबर से स्टार काफी दुखी हैं।
बता दें की पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकरों में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म OMG २ ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल दिखा दिया है और छप्परफाड़ कमाई की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited