शादी के 19 साल बाद भी पंकज त्रिपाठी की मां के दिल में नहीं बस पाईं वाइफ मृदुला, बोलीं- 'अब तक नहीं अपनाया...'

Pankaj tripathi Wife Mridula Interview: बॉलीवुड के धांसू एक्टर पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में मृदुला संग सात फेरे लिए थे। शादी के इतने साल बाद अब मृदुला ने अपना दर्द बयां किया है। हालिया इंटरव्यू में मृदुला ने पंकज की मां को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग दंग रह गए हैं।

pankaj mridula

pankaj mridula

Pankaj Tripathi wife says mother-in-law hasn't accepted her: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी वर्ल्ड तक तहलका मचाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी आज अपनी कड़ी मेहनत और लगन से उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां हर एक कलाकार पहुंचना चाहता है। हालांकि यहां तक आना उनके लिए आसान नहीं था। इस सफर में पंकज त्रिपाठी को कई चुनौतियां का सामना करना पड़ा था। स्ट्रगल के दिनों से ही पंकज की वाइफ मृदुला ने उनको काफी सपोर्ट किया है। बता दें कि पंकज और मृदुला की मुलाकात एक शादी में हुई थी। इसके बाद से दोनों साथ है। पंकज ने तो पहली नजर में मृदुला को अपने दिल में बसा लिया था, लेकिन उनकी फैमिली आजतक मृदुला को अपना नहीं पाई।

मृदुला का छलका दर्द

हाल ही में पंकज त्रिपाठी की वाइफ मृदुला ने Atul YouTube चैनल से बातचीत की है। इस दौरान मृदुला ने अपनी सास को लेकर ऐसी बात कह दी है कि लोग भावुक हो गए है। मृदुला ने बताया कि शादी के इतना साल बाद भी उनकी सास ने उन्हें अपनाया नहीं है। पंकज और मृदुला ने लव मैरिज की थी। इसलिए अबतक एक्टर की मां नाराज है। मृदुला ने कहा, ' पंकज की बहन की शादी मेरे भाई से हुई है। इसी समारोह में हम दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद हम दोनों करीब आ गए। काफी दिनों तक हमारे रिश्ते के बारे में किसी को पता नहीं चला लेकिन पंकज की मां को हमारे प्यार के बारे में पता लग गया था। इसलिए उन्होंने मुझे पंकज को भैया कहकर बुलाने को कहा। हालांकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया। मैं पंकज को जी कहकर बुलाने लगी थी।

ऐसे हुई थी शादी

मृदुला ने आगे बताया कि हमारे यहां ऐसा होता है कि बड़े घर की लड़की छोटे घर में शादी नहीं करती है। इसलिए हमारी शादी में काफी दिक्कत आई। हालांकि आखिरकार हमारी शादी हो गई लेकिन आजतक पंकज की मां ने मुझे एक्सेप्ट किया है। बताते चलें कि पंकज त्रिपाठी हाल ही में श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 में नजर आए थे। इस मूवी में पंकज ने धांसू एक्टिंग की थी। मालूम हो कि बॉक्स ऑफिस इस मूवी ने जबरदस्त कमाई की है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited