Pankaj Udhas Death: गजल सम्राट पंकज उधास ने निधन से गमगीन हुए फैंस, बोले 'दर्द बांटने वाला, दर्द देकर चला गया'

Pankaj Udhas Death: हिन्दी संगीतकार पंकज उधास ने आज 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐसे अचानक हुई इस मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा है और ट्विटर पर श्रद्धांजलि की बाढ या गई है।

Pankaj Udhas Death Fans Reaction

Pankaj Udhas Death Fans Reaction

Pankaj Udhas Death: चिट्ठी आई है गाने से सभी के आँखों से आँसू निकाल देने वाले पंकज उधास को दुनिया में हर कोई जानता है। कुछ समय पहले खबर आई की संगीतकार का देहांत हो गया है, जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी दुनिया में मातम पसरा गया है। ऐसे में अब सिंगर के फैंस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रिएक्शन या रहे हैं और अपना दुख प्रकट कर रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए इस रिपोर्ट में की संगीतकार की मौत पर फैंस का क्या कहना है।
गजल सम्राट पंकज उधास (Pankaj Udhas) ने आज 72 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ स्वर्ग सिधार गए। कहा जा रहा था की वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिसके कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। अब ऐसे में ये खबर सुन फैंस के पैरों तले जीमन खिसख गई है और ट्विटर पर श्रद्धांजलियों की बाढ या गई है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा की हर आयु वर्ग के लिए सर्वश्रेष्ठ गीतों के लिए पंकज उधास साहब को धन्यवाद। अमर है "चिट्ठी आई है" रेस्ट इन पावर सर ॐ शांति।
वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि पंकज उधास के निधन की खबर से दुख हुआ। उनकी गायकी ने लोगों के दिलों में स्थान बना लिया था। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। आगे लोग लिखते हैं कि पंकज उधास ने आज संगीत जगत को उदास कर दिया। "चिट्ठी आई है। इस खबर से लोगों का उभरना मुश्किल सा हो रहा है। सभी का मानना है की अब काभी भी संगीतकार की आवाज सुनने को नहीं मिलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited