Pankaj Udhas Funeral: पंचतत्वों में विलीन हुए पंकज उधास, परिवार ने नम आंखों से कहा अलविदा

Pankaj Udhas Funeral: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पंकज उधास इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जिसके बाद अब 27 फरवरी 2024 को सिंगर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है। इस दौरान उनकी बेटियों के चेहरे पर दुख और पत्नी की खराब हालत साफ देखी जा सकती है।

Pankaj Udhas Funeral

Pankaj Udhas Funeral

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Pankaj Udhas Funeral: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पंकज उधास इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जिसके बाद आज 27 फरवरी 2024 को शाम तक सिंगर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है। पंकज के अंतिम दर्शन के लिए परिवार वालों से लेकर करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगने लगा रहा है। लोग पंकज उधास की आखिरी झलक देखना चाहते थे। इस वजह से सुबह से ही पंकज का पार्थिव शरीर उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए पहुंच गया था। शाम 3 बजे उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई थी, जिसके बाद मुंबई के वर्ली में मौजूद हिन्दू क्रिमेटोरियम में पंकज का अंतिम संस्कार किया गया है।
इस दौरान उनकी बेटी का रो रोकर बुरा हाल हो गया और उनकी पत्नी की हालत भी काफी खराब नजर आई है। पंकज को मुंबई पुलिस ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी है। जिसके बाद अब फैंस ने भी पंकज को भारी मन के साथ अलविदा कह दिया है।

परिवार ने नम आंखों ने कह अलविदा

पंकज उधास की अंतिम यात्रा में उनकी बेटियां अपनी मां को संभालती हुई दिख रही हैं। पंकज उधास की बेटियों ने मां का हाथ पकड़ा है। इस दौरान पूरा परिवार काफी दुखी नजर आया। बेटियों ने अपने पिता को भारी मन के साथ अलविदा कह दिया है। इस दौरान कई बड़े सितारे पंकज उधास के अंतिम संस्कार में नजर आए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited