परिणीति-राघव की शादी में शामिल नहीं हुईं Priyanka Chopra, अब मां Madhu Chopra ने बताया असली कारण

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बीते दिन यानी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में हो गई है। इस शादी में परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हुईं। ऐसे में अब मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका के ना शामिल होने की वजह बताई है।

Parineeti Chopra-Priyanka Chopra

Parineeti Chopra-Priyanka Chopra

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और 'आम आदमी पार्टी' के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी रविवार को उदयपुर में हो गई है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आए मेहमानों के लिए ताज लेक पैलेस और द लीला में कमरे बुक किए गए थे। इस शादी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। लोगों हैरान तब हुए जब उन्होंने परिणीति की शादी में उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को नहीं देखा। ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चपड़ा (Madhu Chopra) ने इस शादी में एक्ट्रेस के शामिल ना होने का असली कारण बताया है।
मधु चोपड़ा ने पैपराजी को बताया कि प्रियंका चोपड़ा अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाईं। उन्होंने यह भी कहा कि शादी बेहद मजेदार रही। मधु चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा की काफी तारीफ की और बताया कि दुल्हन की आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के हर इवेंट में परिणीति चोपड़ा मौजूद थीं। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा को दिल्ली में राघव चड्ढा और परी की सगाई से पहुंची थीं। अफवाहें उड़ रही थीं कि मालती मैरी और प्रियंका चोपड़ा एक साथ शादी में शामिल होंगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। प्रियंका चोपड़ा के शादी में ना शामिल होने के लिए कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया था। वहीं दूसरी ओर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की कई पिक्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited