Pathaan Day 16 Box Office Early Estimates: बाहुबली के रिकॉर्ड के नजदीक पहुंची पठान, शाहरुख की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Pathaan Day 16 Box Office Early Estimates: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक सारे रिकॉर्ड अपने नाम करती जा रही है। अब फिल्म के 16वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। फिल्म बाहुबली के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड से थोड़ा नजदीक आ गई है।

Pathaan Box Office Collection Day 16

Pathaan Box Office Collection Day 16

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका।
  • पठान के 16वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आए हैं।
  • पठान, बाहुबली का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के नजदीक आ गया है।
Pathaan Day 16 Box Office Early Estimates: पठान की बॉक्स ऑफिस कमाई ने सभी के कान खड़े कर दिए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पठान एक के बाद एक सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान रिलीज के 16 दिन बाद भी सुर्खियों में बनी हुई है। हिंदी मार्केट में KGF 2 और दंगल जैसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस की कमाई के मामले में पीछा छोड़ने के बाद अब पठान बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ने के भी नजदीक आ गई है। जिसके साथ ही अब पठान के रिलीज के 16वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। हिन्दी मार्केट में पठान ने अब 450 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लिया है। फिल्म अभी भी रिकॉर्ड ब्रेकिंग बनी हुई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। आइए जानते हैं फिल्म पठान ने 16वें दिन कितनी कमाई की है।

पठान तोड़ पाएगी बाहुबली का रिकॉर्ड?

शाहरुख खान की फिल्म पठान की कमाई में अब गिरावट नजर आ रही है। बीते कुछ दिनों से फिल्म की कमाई सिंगल डिजिट में आ रही है। फिल्म ने 15वें दिन भी 6.7 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अब 16वें दिन के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो पठान की कमाई 5-6 करोड़ के बीच रह सकती है। जिसके साथ ही फिल्म की इंडिया में कुल कमाई का आंकड़ा 458 तक पहुंच गई है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि पठान जल्द ही बाहुबली के कमाई के रिकॉर्ड को भी जल्द ही तोड़ सकती है।
बाहुबली ने हिंदी मार्केड में कुल 510 करोड़ की कमाई की थी। फिलहाल पठान, बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के काफी दूर नजर आ रही है। हालांकि तीसरे वीकेंड के बाद यह दूरी काफी कम होने की उम्मीद है।
बता दें कि पठान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सबसे सफल मूवी बन गई है। इससे पहले इनकी किसी भी फिल्म ने सिनेमाघरों में इतना शानदार कारोबार नहीं किया है। शाहरुख खान ने पठान के साथ लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर दरदार वापसी कर ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited