Pathan Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर होगा शाहरुख खान का राज, रिलीज के पहले दिन होगी इतनी कमाई

Pathan Box office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म पठान आज 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है, रिलीज के पहले ही दिन, शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म एक दमदार ओपनिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Pathan Box Office Collection Day 1

Pathan Box Office Collection Day 1

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की पठान आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • पठान बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग करने वाली है।
  • फिल्म पठान के 30 करोड़ से ज्यादा एडवांस टिकट बिक चुके हैं।
Pathan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) आज 25 जनवरी 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख खान की यह वापसी यकीनन यादगार होने वाली हैं। आज फिल्म को बिना छुट्टी वाले दिन ही रिलीज किया जा रहा है, बावजूद इसके फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। पठान को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी काफी क्रेज है, YRF के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीग रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म पठान को एक लॉन्ग वीकेंड मिलने वाला है। कल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की छुट्टी की वजह से फिल्म की कमाई और भी बढ़ सकती है। आइए जानते हैं फिल्म पठान रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर होगा शाहरुख खान का राज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग पहले ही 30 करोड़ रुपये को पार कर चुकी है। इतनी अधिक एडवांस बुकिंग के साथ, ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि फिल्म 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है। इसी बारे में बात करते हुए निर्माता और ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने ईटाइम्स को बताया। ‘पठान ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में फैंस के बीच काफी क्रेज बनाया हुआ है। फिल्म बुधवार, 25 जनवरी को एक शानदार शुरुआत करने वाली है, इस दिन छुट्टी भी नहीं है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म 35 से 37 करोड़ के बीच की ओपनिंग कर सकती है। अगर फिल्म रिलीज के पहली दिन इतनी कमाई करती है तो यकीनन यह एक बड़ी ब्लॉकबास्टर साबित हो सकती है।
इस बीच, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#Pathaan कल पूरी तरह से धमाकेदार ओपनिंग करने वाली है। रिलीज के पहले दिन फिल्म 40 से 50 करोड़ तक कमा सकती है।

सिनेमाघरों में धमाका करेगी ‘पठान’

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, स्पाई एक्शन फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं और इस फिल्म में पठान को काफी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने वाली है, दरअसल एक निजी आतंकवादी संगठन भारत पर परमाणु हमला करना चाहता है, अब सवाल यही है कि क्या पठान इस हमले को रोकने में कामयाब हो सकेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited