Pathaan Day 15 Box Office Early Estimates: पठान की कमाई पर लगा ब्रेक, बॉक्स ऑफिस पर कमाए 450 करोड़

Pathaan Day 15 Box Office Early Estimates: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान (Pathan) ने बॉक्स ऑफिस पर अब 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। अब फिल्म के 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

Pathan Box Office Collection Day 15

Pathan Box Office Collection Day 15

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान ने पार किए 450 करोड़।
  • पठान ने बॉक्स ऑफिस पर नाम किए कई रिकॉर्ड्स।
  • पठान के 15वें दिन के शुरुआती आकंड़े आए सामने।
Pathaan Day 15 Box Office Early Estimates: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान (Pathan) ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। वहीं कई सुपरहिट फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने हिंदी मार्केट में KGF के 434 करोड़ की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जिसके साथ ही अब पठान के रिलीज के 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार पठान ने अब 450 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लिया है। फिल्म ने कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। रिलीज के 15वें दिन की पठान कमाई में ब्रेक लगता तो नजर आ रहा है, लेकिन फिल्म अभी भी रिकॉर्ड ब्रेकिंग बनी हुई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। आइए जानते हैं फिल्म पठान ने 15वें दिन कितनी कमाई की है।

पठान की कमाई में लगा हल्का ब्रेक

शाहरुख खान की फिल्म पठान की कमाई में हल्का ब्रेक लगता नजर आ रहा है। फिल्म ने 14वें दिन भी 7.75 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अब 15वें दिन के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो पठान की कमाई 6-7 करोड़ के बीच रह सकती है। जिसके साथ ही फिल्म की इंडिया में कुल कमाई का आंकड़ा 452 करोड़ तक हो सकती है। बाहूबली के 510 करोड़ के रिकॉर्ड से फिलहाल पठान काफी दूर नजर आ रही है। हालांकि फिल्म KGF 2 (434 करोड़) और दंगल (383 करोड़) के रिकॉर्ड को पहले ही तोड़ चुकी है।
शाहरुख खान की फिल्म पठान को ऑडियंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। पठान में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का एक्शन भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वर्ल्ड वाइड कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान की फिल्म पठान दुनियाभर में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म को शाहरुख खान के स्टारडम का फायदा होता नजर आ रहा है। फिल्म ने अभी तक करीब 875 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई का आंकड़ा छू लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि तीसरे वीकेंड के बाद फिल्म 900 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited