Pathaan Teaser में दिखी Salman Khan की झलक, मेकर्स ने यूं दिया दर्शकों को चकमा

Pathaan Teaser: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। इस बीच ट्विटर पर टीजर में सलमान खान (Salman Khan) की झलक को लेकर भी बात हो रही हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Salman Khan in Pathaan Teaser

Salman Khan in Pathaan Teaser

मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान का टीजर हुआ रिलीज।
  • फिल्म पठान का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।
  • टीजर में सलमान खान की झलक को लेकर लोग उत्सुक हैं।
Salman Khan in Pathan Teaser: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर रिलीज हो गया है। आज शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर टीजर रिलीज कर फैंन का रिटर्न गिफ्ट मिल गया है। लोगों का पठान का टीजर काफी पसंद आ रहा है। कई एक्टर्स ने भी फिल्म के टीजर की तारीफ की है। अब टीजर को देखने के बाद एक और खबर वायरल हो रही हैं। फैंस पठान के टीजर में सलमान खान (Salman Khan) की झलक दिखने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक शर्ट लेस व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग आशंका जता रहे हैं कि यह और कोई नहीं बल्कि सलमान खान हैं।
‘पठान’ के टीजर में सलमान खान
सोशल मीडिया पर पठान के टीजर को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। टीजर को लेकर फैंस का रिएक्शन अभी तक पॉजिटिव ही नजर आ रहा है। इस बीच पहले ये खबर सामने आ रही थी कि फिल्म पठान में सलमान खान भी एक स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि फिल्म के टीजर में सलमान खान की क्लियर झलक देखने को नहीं मिली है, लेकिन ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि टीजर में दिख रहा शर्टलेस व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि सलमान खान है।
कब रिलीज होगी पठान?
बता दें कि शाहरुख खान कई सालों बाद फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करते नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले साल 25 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है। यश राज फिल्म्स की इस मूवी में शाहरुख एक स्पाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएगें। शाहरुख आखिरी बार फिल्म ब्रह्मस्त्र में एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited