PS 1: पोन्नियिन सेलवन-1 की रिलीज को लेकर मिल रहीं धमकियां, कनाडा के थिएटर मालिक बने शिकार

ponniyin selvan 1 new problem: इस साल रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इसलिए 'पीएस 1' से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि तमिल फिल्में लंबे समय से कनाडा में स्थानीय समूहों की धमकियों के घेरे में आ गई हैं।

Ponniyin Selvan

Ponniyin Selvan

Threats ahead of Ponniyin Selvan release: मणिरत्नम अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (पीएस 1) से सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार हैं। चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, जयम रवि, और कार्थी जैसे मल्टीस्टारर सितारों से भरी पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह एक मेगा बजट फिल्म है और इसलिए मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट तक फिल्म को सफल बनाने के लिए इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस साल रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इसलिए 'पीएस 1' से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि तमिल फिल्में लंबे समय से कनाडा में स्थानीय समूहों की धमकियों के घेरे में आ गई हैं। ऐसा ही कुछ मामला अब पोन्नियिन सेलवन को लेकर सामने आया है।
अब कनाडियन शहरों जैसे हैमिल्टन, किचनर और लंदन में थिएटर मालिक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं, इसी के सात कई लोगों को अब फिल्म स्क्रीनिंग के खिलाफ धमकियां मिली हैं। कथित धमकी ई-मेल के माध्यम से आई गै और पोन्नियिन सेलवन 1 की रिलीज पर सिनेमाघरों में हंगामा करने का दावा किया जा रहा है।
कनाडा में पोन्नियिन सेलवन-1 के विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर कथित धमकी भरे मेल को शेयर किया है। 'मेरे पास हैमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट हैं। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर वे PS1 तमिल या KW टॉकीज की कोई फिल्म चलाते हैं तो वे हमले करेंगे। देखते हैं अन्य स्थानों पर क्या होगा?'
मेल में उल्लेख किया गया है कि यदि थिएटर मालिक पोन्नियिन सेलवन 1 सहित केडब्ल्यू टॉकीज द्वारा वितरित की जाने वाली फिल्में चलाते हैं, तो वे स्क्रीन को फाड़ देंगे और क्षेत्र में 'टॉक्सिक' रिलीज करेंगे। उन्होंने कहा कि वे रिलीज होने वाली केडब्ल्यू टॉकीज द्वारा वितरित किसी भी फिल्म को लक्षित करेंगे।
वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी साउथ इंडियन फिल्म को अज्ञात लोगों से धमकियां मिली हों। पिछले नवंबर में, दुलकर सलमान की मलयालम फिल्म कुरुप उस समय हमले की चपेट में आ गई थीं, जब इसे ओंटारियो में रिलीज किया गया था। रिचमंड हिल और ओकविले में दो सिनेप्लेक्स स्थानों पर मूवी स्क्रीन को फाट दिया गया था, कुल मिलाकर चार स्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited