Ponniyin Selvan 2 के ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, चोल साम्राज्य का नामो निशान मिटाती दिखेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय बच्चन और साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म पोनियन सेलवन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर करीबन 3 मिनट का है, जिसनें भरपूर एक्शन सीन नजर आ रहा है। ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग भी लाजवाब नजर आ रही है।

ponniyin selvan 2 trailer hindi

ponniyin selvan 2 trailer hindi

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • पोनियन सेलवन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज।
  • ट्रेलर नें नजर आ रहा है दमदार एक्शन।
  • फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
Ponniyin Selvan 2 Trailer: पोनियन सेलवन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।ऐश्वर्या राय बच्चन और साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम स्टारर पोनियन सेलवन 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। फिल्म का ट्रेलर करीबन 3 मिनट का है, जिसनें भरपूर एक्शन सीन नजर आ रहा है। ट्रेलर में एक्शन सीन के साथ ही वीएफएक्स की क्वालिटी भी PS पार्ट-1 से बेहतर नजर आ रही है। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग भी लाजवाब है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फैंस का मानना है कि फिल्म PS-2 का ट्रेलर काफी अच्छा लग रहा है, पिछले पार्टी के मुकाबले इस बार फिल्म के एक्शन सीन काफी बेहतर और रियल लग रहे है। फिल्म की कहानी काल्पनिक नहीं है बल्कि चोल साम्राज्य के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म 16 अप्रैल के दिन रिलीज होने वाली है।

फैंस ने लुटाया PS-2 के ट्रेलर पर प्यार

फिल्म पोनियन सेलवन 2 के ट्रेलर को देखने के बाद कई फैंस का मानना है कि यह इस साल की बड़ी हिट साबित होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है। हालांकि इस बीच कई फैंस का मानना है कि ट्रेलर 3 मिनट से भी ज्यादा लंबा है, जिसे काफी हद तक काटकर छोटा भी किया जा सकता था।

500 करोड़ के बजट पर बना था पहला पार्ट

पोन्नियिन सेल्वन 2 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम को मिला कर कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग काफी दमदार नजर आ रही है। चोल साम्राज्य के ऊपर बन रही इस फिल्म में दो साम्राज्यों के बीच छिड़ा महासंग्राम और सत्ता की लड़ाई देखने को मिलने वाली है। फिल्म के पहले पार्ट को करीबन 500 करोड़ के बजट पर बनाया गया था। हालांकि फिल्म ने कुल 400 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया था। पोनियन सेलवन 2 के मेकर्स यही चाहते हैं कि फिल्म के पार्ट 2 को हिन्दी भाषा में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिले।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited