Poonam Pandey ने जानबूझकर फैलाई थी मौत की झूठी खबर, एक्ट्रेस को जिंदा देख लोग बोले- ये बहुत ही घटिया तरीका था...

Poonam Pandey Comes Alive Netizens Gets Angry On Her Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने 32 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन आज वह जिंदा सबके सामने आईं, जिसे लेकर लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

Poonam Pandey

Poonam Pandey (Image Source: Twitter)

Poonam Pandey Comes Alive Netizens Gets Angry On Her Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री ही हिल गई थी। पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन के बाद उनकी माता-पिता और बहन से भी संपर्क टूट गया था, जिससे लोग और भी दुविधा में पड़ गए थे। लेकिन निधन की खबर के अगले दिन ही पूनम पांडे जिंदा लोगों के सामने आईं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से रील शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदा हैं और किस वजह से उन्होंने मरने की खबर फैलाई थी।
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी इंस्टाग्राम रील में साझा किया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जुड़ी जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की खबर फैलाई थी। पूनम पांडे ने इस सिलसिले में कहा, "मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी जान नहीं गई है, लेकिन इसने उन बहुत सी महिलाओं की जान ली है जो जानकारी की कमी से इस बीमारी से नहीं लड़ पाती हैं। दूसरे कैंसर की तरह सर्वाइकल कैंसर से भी बचा जा सकता है। इससे बचने की चाभी एचपीवी वैक्सिन और अर्ली डिटेक्शन टेस्ट में होती है।"
पूनम पांडे (Poonam Pandey) का ये वीडियो देख लोगों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। एक यूजर ने रील वीडियो पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "अभी अकेले कुछ बोलुंगा तो विवाद हो जाएगा।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये किसी चीज को प्रमोट करने का बहुत ही घटिया तरीका था।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "इस खबर की वजह से मैं कल से डिप्रेशन में था।" वहीं एक यूजर ने उन्हें ताना मारते हुए लिखा, "अगली बार से लोग तुम्हें गंभीरता से नहीं लेंगे। तुमने अपनी सारी विश्वसनीयता ही खो दी है।" इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited