Poonam Pandey Death: सर्विकल कैंसर ने नहीं ली पूनम पांडे की जान, ड्रग ओवरडोज बना मौत का कारण!

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक खबर आ रही है कहा जा रहा है की उनकी मौत का कारण सर्विकल कैंसर नहीं था। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट मेउ जानिए आखिर क्या कारण था।

Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death: टीवी से लेकर बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्सिअल क्वीन पूनम पांडे कल सभी के बीच नहीं रही। 32 साल की उम्र में ही मॉडल ने दम तोड़ दिया, जिससे सभी को गहरा सदमा लगा। इसी के साथ बताया गया की एक्ट्रेस की मौत सर्विकल कैंसर से हुई है, खुद उनकी टीम ने कल बयान जारी किया था सोशल मीडिया पर। उन्होंने बताया की कल वो अपने घर कानपूर में उन्होंने आखरी सांस ली। अभी हाल ही में इस मौत से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है, रिपोर्ट्स के का कहना है की पूनम की मौत कैंसर से नहीं किसी और कारण से हुई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर क्या कारण है।
पूनम पांडे (Poonam Pandey) के एक खास व्यक्ति ने ये दावा किया है मीडिया के आगे की उनकी मौत सर्विकल कैंसर से नहीं ड्रग ओवरडोज़ से हुई है। हालांकि अभी तक इस खबर के लीक होते ही एक्ट्रेस की टीम और परिवार से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। इसी के साथ खबरें मिली है की मौत की खबर के बॉस पूनम के परिवार अउ बहन गायब हैं और उनकी बॉडी भी किसी भी हॉस्पिटल और शमशान घाट पर नहीं मिल रही है।
कई लोगो का मानना है की ये खबर झूठ है, कई ने दावा किया है की सर्वाइकल कैंसर किसी की भी जान एक डीएम से नहीं ले सकता है। बहुत ही कम चांसेस होते हैं की लोग इस बीमारी से मर जाए, इन दावों को देख सभी के होश उड़ गए हैं। लोगों का कहना है की शायद पूनम पांडे की मौत नहीं हुई है और ये बस एक पब्लिक स्टंट हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited