Poonam Pandey के निधन के बाद बहन का भी नहीं लग रहा अता-पता, माता-पिता से भी टूटा संपर्क

Poonam Pandey Sister Phone Gets Switch Off After Her Death: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन का कारण सर्वाइकल कैंसर कहा जा रहा है। लेकिन निधन के बाद पूनम पांडे की बहन का भी फोन स्विच ऑफ हो गया है।

पूनम पांडे के शव का नहीं है कोई पता

पूनम पांडे के शव का नहीं है कोई पता

Poonam Pandey Sister Phone Gets Switch Off After Her Death: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज सुबह निधन हो गया। एक्ट्रेस ने 32 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पूनम पांडे के निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी मामले पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया है। साथ ही कहा जा रहा था कि वह अपने होम टाउन कानपुर में थीं और वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली। लेकिन पूनम पांडे के निधन के बाद से ही उनकी बहन से भी संपर्क टूट गया है।
अमर उजाला की रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम पांडे (Poonam Pandey) लोखंडवाला में रहती थीं। लेकिन उनकी बिल्डिंग में मौजूद लोग या उनके घर के आसपास रहने वाले कोई भी एक्ट्रेस के निधन पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि पूनम पांडे की बहन मुंबई के वर्ली क्षेत्र में रहती थी। एक्ट्रेस के निधन के बाद उनसे भी संपर्क करने की कोशिश की गई। हालांकि उनका फोन भी लगातार स्विचऑफ आ रहा है। पूनम पांडे के पीआर मैनेजर का कहना है कि एक्ट्रेस का शव उत्तर प्रदेश में ही कहीं है। उन्हें मूल रूप से जौनपुर का बताया जा रहा है, लेकिन वह कभी भी वहां नहीं गईं। इसके साथ ही पूनम पांडे की मां से भी संपर्क करने की कोशिश की गई थी, लेकिन उनका फोन भी पहुंच से बाहर बता रहा है।
पूनम पांडे के अंतिम संस्कार का भी नहीं है कोई पता
बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन आज सुबह हुआ था। लेकिन उनके शव का कोई अता-पता नहीं है। यहां तक कि उनके अंतिम संस्कार का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited