Shah Rukh Khan की Jawan की रिलीज डेट में हुआ बदलाव!! 2 जून को रिलीज होगी Prabhas की Adipurush

Jawan release date change: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग मूवी जवान (Jawan) 2 जून के दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार जवान की रिलीज डेट में देरी होगी, जिस कारण आदिपुरुष (Adipurush) इस तारीख को रिलीज होगी। फिल्म आदिपुरुष का निर्माण टी-सीरीज ने किया है।

Adipurush to replace Jawan

Adipurush to replace Jawan

Adipurush to release on Jawan release date: पठान की बम्पर सफलता के बाद से ही दर्शक शाहरुख खान की जवान का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की जवान साल 2023 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है, जिसके लिए दर्शक बेताब बैठे हैं। फिल्म जवान के मेकर्स ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि किंग खान की मूवी 2 जून के दिन रिलीज होगी। मेकर्स काफी समय से 2 जून के दिन अपनी मूवी रिलीज करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि जवान तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि किंग खान की जवान की रिलीज डेट बदली जा रही है।
फिल्म इन्फॉर्मेशन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित मूवी जवान की रिलीज डेट में बदलाव होने जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किंग खान की मूवी 2 जून की जगह 29 जून के दिन रिलीज होगी। जवान की रिलीज डेट में हुआ बदलाव कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव की वजह बनेगा। अगर यह खबर सही साबित होती है तो जवान की जगह प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष रिलीज होगी। प्रभास की आदिपुरुष 6 जून के दिन रिलीज होने वाली है, जिसे मेकर्स प्रीपोन करके 2 जून के दिन रिलीज करेंगे।
रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर जवान 29 जून के दिन रिलीज होती है तो अजय देवगन की मैदान और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा की रिलीज डेट्स में भी बदलाव होगा। ये दोनों फिल्में 29 जून के दिन रिलीज होने वाली हैं। पठान की सफलता के बाद मैदान और सत्यप्रेम की कथा के मेकर्स जवान के साथ टकराने की हलती तो नहीं ही करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited