Prabhas जल्द बनाएंगे Anushka Shetty को अपनी दुल्हन! शादी के लिए पूरी तरह से तैयार है परिवार

Prabhas To Marry With Anushka Shetty Soon: साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर खबर है कि वह जल्द ही अनुष्का शेट्टी को अपनी दुल्हन बना सकते हैं। खास बात तो यह है कि उनके रिश्ते को परिवार ने भी मंजूरी दे दी है।

प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिश्ते को मिली मंजूरी

प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिश्ते को मिली मंजूरी

Prabhas To Marry With Anushka Shetty Soon: साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपनी फिल्मों से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। 'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही फिल्म 'सालार' में नजर आने वाले हैं, जो कि दिसंबर में रिलीज होने वाली है। उनकी इस मूवी के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में प्रभास अपनी फिल्मों से इतर अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) संग रिलेशनशिप के कारण चर्चा में आ गए हैं। प्रभास को लेकर खबर है कि उनका परिवार भी उन्हें अनुष्का शेट्टी के साथ देखना चाहता है।
प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के रिश्ते को परिवार की ओर से मंजूरी मिल चुकी है। इस बात का खुलासा खुद उनसे जुड़े सूत्रों ने किया है। प्रभास के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा, "प्रभास और अनुष्का शेट्टी का परिवार दोनों को साथ देखना चाहता है और उनके रिश्ते को भी मंजूर कर चुका है। प्रभास के परिवार को चिंता थी, लेकिन वह अनुष्का शेट्टी को उनके पार्टनर के तौर पर देखकर खुश हैं। परिवार को प्रभास और अनुष्का साथ में अच्छे भी लगते हैं। हालांकि अनुष्का और प्रभास अभी तैयार नहीं हैं और दोनों दोस्त बनकर रहना चाहते हैं।"
प्रभास (Prabhas) के बारे में बात करते हुए उनसे जुड़े सूत्र ने आगे कहा, "प्रभास इस वक्त सिंगल हैं और अनुष्का को डेट नहीं कर रहे हैं। दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों का परिवार चाहता है कि वे इससे आगे बढ़ें। लेकिन इस पल प्रभास और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) तैयार नहीं हैं। दोनों एक-दूजे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन यह दावा नहीं किया जा सकता कि ये दोस्ती आगे प्यार में बदलेगी भी या नहीं।" बता दें कि प्रभास का नाम कृति सेनन के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे झूठा करार दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited