Adipurush Trailer: इस दिन रिलीज होगी प्रभाष-कृति सेनन की धमाकेदार मूवी का ट्रेलर! खत्म हुआ इंतजार

Adipurush Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभाष और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की मूवी आदिपुरुष (Adipurush) 16 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। इससे पहले फैंस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल एक टीजर जारी किया गया था, जिसपर काफी विवाद खड़ा हो गया था।

Adipurush Trailer

Adipurush Trailer

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • 16 जून को रिलीज होगी प्रभाष स्टारर आदिपुरुष।
  • प्रभाष और कृति सेनन की मूवी का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।
  • फैंस मूवी के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
Adipurush Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभाष और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की मूवी आदिपुरुष (Adipurush) 16 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। इससे पहले फैंस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल एक टीजर जारी किया गया था, जिसपर काफी विवाद खड़ा हो गया था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि आदिपुरुष का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन रिलीज होने वाला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रही है कि आदिपुरुष का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होने वाला है। इससे पहले आदिपुरुष में भगवान राम, माता सीता और हनुमान जी के पोस्टर रिलीज किेए गए थे। इस पोस्टर को लेकर भी काफी विवाद खड़ा हुआ था। इसी वजह से मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी एहतिहात बरत रहे हैं।

9 मई को रिलीज होगा ट्रेलर?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार आदिपुरुष का ट्रेलर मेकर्स 9 मई को जारी करेंगें। इसके साथ ही मेकर्स 8 मई को हैदराबाद में एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित कर सकते हैं। जहां फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ सकती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रभाष और कृति सेनन ही फिल्म की प्रमोशन करने वाले हैं। इस बीच सैफ अली खान को प्रमोशन से दूर रखा गया है। इसकी साफ वजह यह है कि मेकर्स अब किसी भी तरह की विवाद से बचना चाहते हैं और सैफ के कैरेक्टर से काफी विवाद खड़ा हो चुका है।
हाल ही में फिल्म आदिपुरुष का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें भगवान श्रीराम से जुड़ा एक गाना नजर आ रहा है। आदिपुरुष का यह गाना फैंस का काफी पसंद आ रहा है। इस मोशन पोस्टर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इससे पहले आदिपुरुष के सभी पोस्टर और टीजर पर विवाद खड़ा हो गया था। फिल्म के मेकर्स के खिलाफ FIR भी दर्ज हो गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited