Adipurush Controversy: आदिपुरुष को लेकर नहीं थम रहा विवाद, प्रभास और सैफ अली खान के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Adipurush Controversy : प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। हाल ही में आदिपुरुष के स्टार कास्ट और फिल्म मेकर ओम राउत के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

adipurush

adipurush (credit pic: instagram)

मुख्य बातें
  • प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थम नहीं रहा है
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे है
  • आदिपुरुष के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ दर्ज हुआ केस
Adipurush Controversy : प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर लगातार बायकॉट करने की मांग की जा रही है। फिल्म को लेकर अलग-अलग शहरों में केस किए जा रहे हैं।
लोगों का कहना है कि फिल्म में रावण और हनुमान के लुक को गलत तरीके से दिखाया गया है। यूजर्स ने रावण के लुक की तुलना खिलजी से की है। फिल्म को लेकर लोग लगातार अपने बयान दे रहे हैं। फिल्म की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत (OM Raut) और स्टार कास्ट पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में केस दर्ज हुआ है।
आदिपुरुष के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ केस दर्ज
वकील आशीष राय ने फिल्म मेकर ओम राउत, टी- सीरीज के भूषण कुमार, कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर और आर्टिस्ट्स के द्वारा हिंदूओं की भावानाओं को आहत किया गया है। इस फिल्म में रामायण के कैरेक्टर्स को इस्लामीकरण के रूप में पेश किया गया। इसका मतलब है कि आदिपुरुष के फिल्म निर्माताओं और कलाकारों ने हिंदू ग्रंथ रामायण के कैरेक्टर को नुकसान पहुंचाया गया है। आदिपुरुष के टीजर में रामायण के किरदारों की छवि के साथ छेड़छाड़ की गई है।
आदिपुरुष को लेकर विवाद क्यों है?
आदिपुरुष में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रामायण की कहानी को दिखाया गया हैं। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है। लोगों का कहना है कि फिल्म में खासतौर पर रावण और हनुमान के किरदार से लोगों को आपत्ति हो रही है। इसके अलावा लोगों ने आदिपुरुष के वीएफएक्स का भी मजाक उड़ाया है। लोगों का कहना है कि भगवान राम के साथ लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। इसलिए भगवान राम के किरदार को उसी तरह से दिखाना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited