प्रशांत वर्मा की नेस्ट में 'राक्षस' नहीं बनेंगे रणवीर सिंह, वजह जानकार पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Ranveer Singh Take Back Step From Prasanth Varma's Rakshas: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह को लेकर खबरें थी कि उन्हें जल्द ही साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की नई फिल्म 'राक्षस' (Rakshas) में देखा जाएगा। हालांकि अब रणवीर सिंह किसी कारण प्रशांत वर्मा की फिल्म से बाहर हो गए हैं।

Prasanth Varma's Next Rakshas Not Happened with Ranveer Singh

Prasanth Varma's Next Rakshas Not Happened with Ranveer Singh

Ranveer Singh Take Back Step From Prasanth Varma's Rakshas: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखने के बाद फैन्स उन्हें एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं। कुछ महीनों में पहले रणवीर सिंह को लेकर बड़ी घोषणा की गई थी कि उन्हें साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की नई फिल्म में देखा जाएगा, जिसका टाइटल 'राक्षस' (Rakshas) रखा गया। टीम ने रणवीर सिंह के साथ 'राक्षस' बनाने को लेकर एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की थी। मगर अब जो खबरें सामने आई हैं उन्होंने फैन्स की रातों की नींद उड़ा दी है। बताया जा रहा है कि क्रिएटिव इशू होने के कारण रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) फिल्म को बनाने के लिए राजी नहीं हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अब प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस' का हिस्सा नहीं होंगे। क्रिएटिव मतभेदों के कारण दोनों आपसी सहमती से अलग हो गए हैं। दोनों के बीच तय हुआ है कि आने वाले समय वो एक साथ काम कर सकते हैं। प्रशांत वर्मा ने फिल्म 'राक्षस' के लिए नए स्टारकास्ट की कास्टिंग शुरू कर दी है। बता दें इस फिल्म की घोषणा करने के लिए रणवीर सिंह हैदराबाद भी जाने वाले थे।
वर्कफ्रंट की बता करें तो रणवीर सिंह इस समय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने के अंत तक वो अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह के पास इस समय फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited