भाई को भाभी का होता देख नम हुई बहन Priyanka Chopra की आँखें, मां-बेटी ने स्पीच देते हुए कही दिल की बात

Priyanka Chopra Speech for Brother: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने कल अपनी लॉंग टर्म गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्य ( Neelam Upadhay) से शादी कर ली। भाई की शादी हो और बहन ना हो ऐसा नहीं हो सकता, कल प्रियंका चोपड़ा जल्दबाजी में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी जो कि भाई की शादी के लिए आई थी।

Priyanka Chopra Speech for Brother

Priyanka Chopra Speech for Brother

Priyanka Chopra Speech for Brother: बीती रात प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा( Siddharth Chopra) की शादी की पार्टी अटेंड की। आनन-फानन में प्रियंका चोपड़ा अमेरिका से मुंबई आई और भाई की खुशियों में शामिल हुई। रात को हुए शादी के फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने गहरे गुलाबी रंग की साड़ी पहनी। प्रियंका का लुक एकदम देसी गर्ल जैसा था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी । शादी में प्रियंका ने हर इवेंट को तो अटेंड नहीं किया, लेकिन आखिरी दिन भाई के लिए प्यार भरी स्पीच जरूर दी।
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने कल अपनी लॉंग टर्म गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्य ( Neelam Upadhay) से शादी कर ली। भाई की शादी हो और बहन ना हो ऐसा नहीं हो सकता, कल प्रियंका चोपड़ा जल्दबाजी में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी जो कि भाई की शादी के लिए आई थी। प्रियंका ने शादी में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी गले में मोतियों का हार था और बालों का जुड़ा बनाया हुआ था। प्रियंका का लुक खूब वायरल हो रहा है। अब शादी की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें प्रियंका-सिद्धार्थ की मां साथ खड़ी हैं और प्रियंका के हाथ में माइक है, प्रियंका अपने भाई के लिए प्यार भरी स्पीच दे रही है जिसे सुनकर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा की आँखें भर आई है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई के लिए ये पार्टी रखी थी।
बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ शादी में पूरा चोपड़ा परिवार नजर आया। मन्नारा चोपड़ा को भी वहाँ देखा गया था, लेकिन प्रियंका की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा वहां नजर नहीं आई। वह इन दिनों विदेश में है। प्रियंका शादी पार्टी अटेंड करते हुए सुबह अमेरीका के लिए रवाना हो गई। वह शादी में अकेली ही आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited