Priyanka Chopra ने इस अंदाज में दी Vir Das को एमी अवार्ड्स की बधाई, घर पर भेजा गुलदस्ता

Priyanka Chopra Wishes Vir Das : उनकी इस जीत पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बधाई देकर खुशी जाहीर की है। वहीं प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) ने वीर दास( Vir Das) को सबसे अलग अंदाज में बधाई दी है एक्ट्रेस ने स्पेशल वीर दास को गिफ्ट भेजा है जिसकी तस्वीर वीर दास ने साझा की है।

Priyanka Chopra Wishes Vir Das

Priyanka Chopra Wishes Vir Das

Priyanka Chopra Wishes Vir Das : बॉलीवुड स्टार और कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में 2023 इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बड़ी जीत हासिल की है । अभिनेता, स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपने नेटफ्लिक्स विशेष वीर दास: लैंडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी का पुरस्कार जीता है। उनकी इस जीत पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बधाई देकर खुशी जाहीर की है। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और कई अन्य सेलेब्स भी शामिल है . वहीं प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) ने वीर दास( Vir Das) को सबसे अलग अंदाज में बधाई दी है एक्ट्रेस ने स्पेशल वीर दास को गिफ्ट भेजा है जिसकी तस्वीर वीर दास ने साझा की है।
आज सुबह वीर दास ने अपने सोशल मीडिया पर फूलों की एक तस्वीर और हस्तलिखित नोट साझा किया है। जो प्रियंका चोपड़ा ने एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स 2023 में उनकी ऐतिहासिक जीत के बाद उन्हें भेजा है। नोट में एक्ट्रेस ने लिखा है, “प्रिय वीर, शुभकामनाएं आपको एमी की जीत पर बहुत-बहुत बधाई! ऐसी सुयोग्य और अद्भुत उपलब्धि! प्यार से, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त।"
बता दें कि प्रियंका ने फिल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स की स्थापना की। तस्वीरें साझा करते हुए, वीर दास ने लव अगेन अभिनेत्री को फूलों के लिए धन्यवाद दिया और बाकी फूलों के लिए दरवाजे खोलने का श्रेय दिया है । उन्होंने कहा है “फूलों के लिए और हममें से बाकी लोगों के लिए खोले गए हर दरवाजे के लिए प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद। तुम कमाल की हो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited