Priyanka Chopra को खून से लथपथ देखकर घबराए फैंस, Video देखकर फूले हाथ-पैर

Priyanka Chopra BTS video from Citadel: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खून से लथपथ नजर आ रही है। प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो देखकर लोग चौंक गए हैं। फैंस देसी गर्ल की तारीफ कर रहे हैं कि वो इतनी बड़ी स्टार बनने के बाद भी मेहनत करने से कतराती नहीं हैं।

Priyanka Chopra Video

Priyanka Chopra Video

Priyanka Chopra BTS video from Citadel: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी से जुड़ी बड़ी-बड़ी जानकारियां देती रहती हैं। देसी गर्ल के फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं क्योंकि उनकी जिंदगी सबको उत्साहित करती है। देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो खून से लथपथ नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की ये वीडियो देखकर फैंस दंग रह गए हैं और सोच में पड़ गए हैं कि वो आज भी अपनी फिल्मों के लिए कितनी मेहनत करती हैं। अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की ये वीडियो फैंस के बीच चर्चा में है क्योंकि इसनें उन्हें देखने को मिल रहा है कि देसी गर्ल अपनी मूवी के सेट पर कैसे काम करती हैं।

सीटाडेल के सेट से देसी गर्ल ने शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी वेब सीरीज सीटाडेल के सेट पर बनाया गया ये बीटीएस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वो एक्शन करती दिखाई दे रही हैं। देसी गर्ल ने वीडियो के माध्यम से बताया है कि वो सेट पर कितनी मेहनत करती हैं और एक्शन सीन्स के लिए कैस तैयार होती हैं। वीडियो में देसी गर्ल की मेकअप टीम उन्हें तैयार करती नजर आ रही है ताकि दर्शकों को भरोसा हो पाए कि वो वाकई एक्शन कर रही हैं। आप देसी गर्ल का वायरल होता वीडियो नीचे देख सकते हैं:

फैंस कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की तारीफ

प्रियंका चोपड़ा का वायरल वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि देसी गर्ल की यही मेहनत है, जिसकी वजह से देश-दुनिया में उन्हें खास पहचान मिली है। वैसे आपको देसी गर्ल का ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited