Hrithik Roshan की 'Krrish 4' में नजर आएंगी Priyanka Chopra !! मेकर्स से बातचीत है जारी

Priyanka Chopra in Krrish 4: बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'कृष' की अगली किस्त की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की वापसी के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं।

Priyanka Chopra and Hrithik Roshan

Priyanka Chopra and Hrithik Roshan

Priyanka Chopra in Krrish 4: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कई दिनों से अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन ने फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। 'वॉर 2' के बाद लंबे समय से ऋतिक रोशन 'कृष' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन स्टारर 'कृष 4' (Krrish 4) की शूटिंग मेकर्स अगले साल फरवरी या मार्च से शुरू कर देंगे। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक ऋतिक रोशन की 'कृष 4' में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एंट्री होती दिखाई दे रही है।
सूत्रों की मानें तो 'कृष 3' को रिलीज हुए काफी लंबा समय हो चुका है और मेकर्स नहीं चाहते कि चौथे में कोई कमी रहे। 'कृष 4' की शूटिंग के लिए निर्माताओं ने कई इंटरनेशनल लोकेशंस भी देखी हैं। उनके माइंड में कई जगह हैं, जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इतना ही नहीं मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं कि 'कृष 4' में प्रियंका चोपड़ा की वापसी हो। बीते पार्ट में प्रियंका और ऋतिक की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। वहीं दूसरी ओर ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म में प्रीति जिंटा की वापसी नहीं होगी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन के पास 'कृष 4' के अलावा फिल्म 'फाइटर' भी है, जिसमें अभिनेता के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर भी मौजूद हैं। फिल्म 'फाइटर' अगले साल 25 जनवरी के दिन रिलीज होगी। बता दें 'कृष 4' में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री पर अभी मेकर्स की ओर से खुलासा नहीं किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited