Priyanka Chopra ने मम्मी और सासू मां के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट, देश से दूर ऐसे मनाया मदर्स डे

Priyanka Chopra Post On Mother's Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मम्मी और सासू मां के लिए पोस्ट कर लिखा। उन्होंने साथ में अपनी और मालती की तस्वीरें भी पोस्ट की है।

Priyanka Chopra Post On Mother's Day

Priyanka Chopra Post On Mother's Day

Priyanka Chopra Post On Mother's Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सिर्फ भारत में ही पूरे विश्वभर में अपनी कामयाबी का झंडा फहरा चुकी हैं। ऐसे में कल पूरी दुनिया ने साल 2024 का मदर्स डे मनाया। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट कर अपनी मम्मी मधू और सासू माँ को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी। ऐसे में उन्होंने अपनी और मालती की तस्वीर शेयर कर एक प्यार स कैप्शन लिखा। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए एक्ट्रेस द्वारा लिखा गया वो प्यार नोट।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मदर्स डे की शुभकामनाएं करते हुए लिखा की उन सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएँ जो इतने भाग्यशाली हैं कि उन्हें माँ या माँ के समान लोगों का प्यार, देखभाल और सुरक्षा मिली है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि न सिर्फ मेरी मां या दादी ने मेरे पालन-पोषण पर बल्कि मेरी मौसियों ने भी मेरे पालन-पोषण पर अविश्वसनीय प्रभाव डाला है। यह वास्तव में एक गाँव लेता है। एक नई माँ के रूप में यह तय करने में कि मालती मैरी की परवरिश का मेरा संस्करण कैसा होगा, उसके साथ हर दिन मेरी मीठी यादें झलकती हैं।
इस यात्रा में मेरी माँ और सास बिल्कुल जादुई रही हैं। मैं उनके बिना जो कुछ भी करता हूं उसमें संतुलन बनाने में सक्षम नहीं हो पाता। इसी के साथ तस्वीरों में मधू चोपड़ा, मालती, निक जोनस और उनकी माँ नजर आ रही हैं। बात दें की जल्द ही प्रियंका अमेरिकन फिल्म हेड और स्टेट में नजर आने वाली है, जिसमें जॉन सीना और इड्रिस एलबा नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited