आदित्य धर संग Ranveer Singh की नेक्स्ट में इस एक्टर को मिला Ajit Doval का रोल, नाम जानकार चौंक जाएंगे आप

R Madhavan to play Ajit Doval's Role: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक आदित्य धर (Aditya Dhar) के निर्देशन में बनने जा रही रणवीर सिंह की मूवी में आर माधवन (R Madhavan) को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका में देखा जाएगा।

Ranveer Singh-R Madhavan-Aditya Dhar

Ranveer Singh-R Madhavan-Aditya Dhar

R Madhavan to play Ajit Doval's Role: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने अपनी नई फिल्म मूवी के लिए रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल संग हाथ मिलाया है। निर्माताओं ने इस फिल्म क 25 जुलाई से शुरू कर दिया है। प्रेस रिलीज के दौरान बताया गया था कि यह मूवी किस बारे में है। मगर जो रिपोर्ट्स सामने आई थीं उनके मुताबिक यह एक पीरियड एक्शन थ्रिलर है जो भारत और पाकिस्तान के बीच भूराजनीतिक परिदृश्य की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। ताजा जानकार के मुताबिक फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका के लिए आर माधवन (R Madhavan) को चुना गया है।
बॉलीवुड हंगामा के सूत्र के मुताबिक आर माधवन फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के किरदार में नजर आएंगे। वो एकदम कूल लगते हैं और फिल्म में उन्हें इस अलग भूमिका निभाने के लिए खुद अभिनेता भी उत्साहित हैं। वो इस रोल को निभाने में अपना बेस्ट देंगे। मेकर्स को भी विश्वास है कि आर माधवन अपने रोल को निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।
पोर्टल से जुड़े सूत्र के पास यह जानकारी नहीं कि फिल्म में यह किरदार अजित डोभाल के नाम से ही होगा या फिर उनसे केवल प्रेरणा ली जाएगी। इसके अलावा रणवीर सिंह का किरदार कैसा होगा? इस बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं है। इस फिल्म को जिओ स्टूडियो और बी62 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह के पास इस समय फरहान अख्तर की 'डॉन 3' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited