23 साल बाद RHTDM के री रिलीज से पहले आर माधवन ने दिया रिएक्शन, बोले- 'मैं बहुत ज्यादा नवर्स हूं'

RHTDM Re Released: आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म रहना है तेरे दिल में के री रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। फिल्म 23 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। एक्टर आर माधवन ने फिल्म के री रिलीज पर अपना रिएक्शन दिया है।

madhwan and diya

R. Madhwan and Dia Mirza (credit Pic: Instagram)

RHTDM Re Released: बॉलीवुड फिल्म रहना है तेरे दिल में कल यानी 30 अगस्त को फिर से रिलीज हो रही है। फिल्म में आर माधवन और दीया मिर्जा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में आर माधवन ने मैडी और दीया ने रीना का रोल प्ले किया था। 23 साल बाद फिर से ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो रही है। ये फिल्म साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के गाने से लेकर कहानी तक ने लोगों को जमकर एंंटरटेन किया था। रहना है तेरे दिल में के री-रिलीज को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब फिल्म के स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है।
आर माधवन ने फिल्म के री रिलीज को लेकर अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्टर ने कहा कि मैं आपका मैडी, रहना है तेरे दिल में एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मैं काफी नवर्स हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है। ये फिल्म 23 साल पहले रिलीज हो चुकी है और दोबारा री-रिलीज हो रही है। मैं फिर भी नवर्स हो रहा है। क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं।
आर माधवन ने फिल्म के री-रिलीज पर दिया रिएक्शन
मुझे उम्मीद है कि फिल्म सबको फिल्म दोबारा जरूर पसंद आएगी। अगर आप नहीं भी जा रहे देखने तो कोई बात नहीं। मुझे नहीं पता मैं क्यों बोल रहा हूं। मैं बहुत नवर्स हूं। वहीं, दीया ने भी आर माधवन के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि अब तुम मुझे भी नवर्स कर रहे हो। फैंस ने इस वीडियो पर प्यार लुटाते हुए कहा कि दोबारा फिल्म जरूर देखेंगे। फिल्म में माधवन और दीया की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited